Categories
News

सुनीस शेट्टी बनें भारत के दूसरें अंबानी, इतना है पैसा कि जानकर उड़ जायेगें होश.श…

खबरें

इस बात से तो सभी वाकिफ है कि ने भले ही बॉलीवुड में सिर्फ 110 फिल्में दी हो लेकिन उनकी हर फिल्म में उन्होने अपना स्टारडम जिया है।बताना चाहेंगे भले ही अब सुनील किसी फिल्म में नजर नहीं आते है ऐसे में कुछ लोगो को लगता है कि सुनील शेट्ट के पास सिर्फ वही जमा पुंजी होगी जो कि उन्होनें अपनी पहले आई फिल्मो से कमाई होगी।

तो ऐसा नहीं है भले ही सुनील शेट्टी की इनकम का सोर्स अब फिल्में नहीं रही है लेकिन बता दें सुनील अब खेलो से पैसा कमाते है।जी हां सुनील शेट्टी अब खेलो के द्वारा पैसा कमाते है।सुनील शेट्टी को भारत को अर्नोल्ड स्वाज्नेगर कहा जाता है।सुनील शेट्टी ने अब तक ना सिर्फ हिंदी फिल्मो में काम किया है।

बल्कि इसके अलावा सुनील मलयालम,तमिल,अंग्रजी फिल्मों में भी काम कर चुके है।बता दें एक बॉलीवुड एक्टर होने के साथ सुनील शेट्टी को एक बिजनेस मैंन के तौर पर भी पहचाना जाता है सुनील एक सफल बिजनेसमैन है।

फिल्मो के अलावा सुनील शेट्टी रेस्टोरेंट्स,पॉपकॉर्न इंटरटेनमेंट नाम के प्रोड्क्शन हाउस के मालिक है।इसके अलावा सुनील कपड़ो का बुटिक भी चलाते है।फिल्मो में सुनील शेट्टी आराम से 100 करोड़ का बिजनेस कर लेते थे ये आंकड़ा सुनील का एक साल का है।

बताना चाहेंगे सुनील इंडस्ट्री में अपनी पहचान बाकि अभिनेताओ से बिल्कुल अलग रखते है।एक इंटरव्यू में सुनील ने बताया कि उनके पापा पहेल एक रेस्त्रां में काम किया करते थे जिस रेस्टोकरेंट में सुनील के पिता काम किया करते थे उसे खरीदना सुनील का सपना था औऱ उन्होनें अपने इस सपने को पूरा किया.