Categories
Other

राशिफल 29 मई 2020: इन राशियों वाले जातक आज न लें कोई फैसला, होगा बड़ा नुकसान😢😢

राशिफल

1- मेष राशि

कर्म के स्थान पर सुधार की उम्मीद है. चीजों में बदलाव आएगा. साथ ही साथ आपको निर्णय द्वारा सफलता हासिल होगी.

2- वृषभ राशि

कार्यक्षेत्र पर आपकी नेतृत्व शक्ति को सराहा जाएगा. आपके कार्य करने के तरीके को प्रशंसनीय तौर पर देखा जाएगा. साथ ही साथ आपको सहयोगियों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा.

3- मिथुन राशि

छोटी-छोटी बातों को लेकर कार्यक्षेत्र पर तनाव न करें. अभी समय हैं शांत बैठें, आपके निर्णय परेशानी उत्पन्न कर सकते हैं. शांति से समय काटें.

4- कर्क राशि

आपकी क्रोध की स्थिति पहले से बढ़ेगी जो कि आपके लिए घातक हो सकती हैं. आपके निर्णय गड़बड़ा सकते हैं. हो सकता है ग़लत व्यक्ति का सहयोग आपके लिए परेशानी का कारण बने.

5- सिंह राशि

इस समय आपमें नेतृत्व शक्ति तो बहुत ज़्यादा होगी लेकिन कहीं न कहीं मन में द्वंद्व की स्थिति बनी रहेगी. कार्यक्षेत्र पर किसी भी प्रकार का निर्णय ना लें. चीज़ें आपके लिए बेहद ख़ास नहीं हैं.

6- कन्या राशि

कार्यक्षेत्र पर छल या कपट हो सकता है. किसी भी व्यक्ति विशेष पर ज़्यादा विश्वास न करें. छोटी-छोटी बातें बड़ी न हो ऐसी परिस्थिति बन सकती है.

7- तुला राशि

आज के दिन आपको कार्यक्षेत्र से लाभ होगा. कार्यक्षेत्र पर आप को सम्मान प्राप्त होगा. साथ ही साथ कई सारी चीज़ों में बदलाव होगा जो कि आगे चलकर आपके लिए लाभ की स्थिति बनाएंगी.

8- वृश्चिक राशि

आप बहुत बढ़िया तरीक़े से अपनी परिस्थितियों को अपने मन के अनुकूल कर पाएंगे. साथ ही आपको सहयोगियों द्वारा लाभ प्राप्त होगा.

9- धनु राशि

कार्यक्षेत्र में अभी किसी प्रकार का सुधार नहीं नज़र आ रहा है. लेकिन छोटे कर्मचारी और सहयोगियों द्वारा सतर्क रहें. बेवजह की लड़ाई या तनाव बढ़ सकता है. जो कि आपके लिए घातक साबित होगा.

10- मकर राशि

कार्यक्षेत्र में किसी प्रकार की गलतफहमी आ सकती है. संबंध ख़राब हो सकते हैं. अपने क्रोध पर भी काबू रखना ज़रूरी है. अभी आप चाहे कितनी मेहनत करें सराही नहीं जाएगी.

11- कुम्भ राशि

ये समय सुधार और बदलाव का है. कार्यक्षेत्र पर आपका पूर्ण नियंत्रण रहेगा और आपके कार्य को सराहा भी जाएगा. साथ ही साथ आपके नेतृत्व शक्ति उभरकर आएगी.

12- मीन राशि

आपके लिए यह समय कार्यक्षेत्र के दृष्टिकोण से मध्यम है. आपको निश्चित तौर पर लाभ मिलेगा. साथ ही साथ जितने आपके अधिकार छूट गए थे समझ लीजिए अब वो आपके पास लौटकर आ रहे हैं. लेकिन काम को लेकर फिर भी तनाव आपके मन में रहेगा.