Categories
News

प’त्नी को खाना देने में हुई देरी तो, हैवान प’ति ने कि’या ब’च्चे के साथ ये कां’ड

हिंदी खबर

आए दिन अप’राध के ऐसे मा’मले सा’मने आ रहे है जि’नके बारे में जानकर रू’ह कां’प जाती है। जु’र्म के मा’मले थ’मने का ना’म ही नहीं ले रहे है। हाल ही में एक ऐसा ही मा’मला सा’मने आया है जि’सके बारे में जा’नकर आ’पका दिल द’हल जाएगा।
आ’पके दि’माग में एक ही स’वाल आ’एगा की आ’खिर एक पिता मा’सुम ब’च्चे के लिए कै’से है’वान बन सकता है। सू’त्रों से मिली जान’कारी के अ’नुसार ये मा’मला का:शीपुर से सा’मने आय़ा है।

यहां पर मां की गो’द में दू’ध पी रहे मा’सूम को उठा’कर ज’मीन पर प’टकने वाले पि’ता के खि’लाफ पु’लिस ने केस द’र्ज कर गिर’फ्तार कर लिया है।

बता’या जा रहा है कि बांस’फोडान चौ’की क्षेत्र के मोहल्ला महेशपुरा में रहने वाले दंपती अ’स्पताल में का’म करते थे। नंदू सर’कारी अस्प’ताल में ठे’केदार के अंड’र सफाई का काम करता है और उसकी प’त्नी पारुल घरों में झा’डू पो’छा लगाती है। काम पर जाने पर वह अपने डे’ढ़ साल के ब’च्चे को प’ड़ोस में रहने वा’ली बहन के यहां छो’ड़ती थी.घट’ना वाले दिन दोनो काम से घर आए तो पत्नी बच्चे को दू’ध पिला रही थी। वहीं प’ति पास ही में रहने वाली अपनी मां के पास चला गया। कुछ ही देर बाद जब प’ति घर आय़ा और खाना मां’गा तो म’हिला ने दूध पि’लाने के चलते उसने कुछ देर में खाना देने को कहा जिसे सुनते ही यु’वक आग’बबूला हो गया

औ’र उसने पत्नी से गा’ली-गलौ’ज क’र मा’सूम को पत्नी की गो’द से उठा’कर जमी’न पर प’टक दिया था। ब’च्चे को आ’नन फा’नन में अस्प’ताल में भर्ती कर’वाया गया। वहीं आ’रोपी को गिर’फ्तार क’र लिया गया है।