Categories
Other

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा में दिखे कोरॉना के लक्षण ,जानिए कैसे हुए संक्रमित….

नई खबर

महामारी कोरोना वायरस से देश को राहत मिलती हुई दिखाई नहीं दे रही है, आए दिन संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रहा है। अब नेतागण भी इसके चपेट मे आते दिखाई दे रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी कोविड-19 के लक्षण सामने आने के बाद गुरूग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गए हैं…

नेशनल डेस्क: महामारी कोरोना वायरस से देश को राहत मिलती हुई दिखाई नहीं दे रही है, आए दिन संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रहा है। अब नेतागण भी इसके चपेट मे आते दिखाई दे रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी कोविड-19 के लक्षण सामने आने के बाद गुरूग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गए हैं ।

सूत्रों ने वीरवार को बताया कि पात्रा को गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि भाजपा नेता को कोविड-19 के लक्षण सामने आए थे, जिसके बाद उन्हे अस्पताल ले जाया गया। पात्रा समाचार चैनलों पर सामने आने वाला भाजपा का एक लोकप्रिय चेहरा हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और उन्होंने वीरवार को भी कई ट्वीट किये।

बता दें कि भारत में अब तक 1 लाख 58 हजार से अधिक लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं और 4500 से अधिक लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं 67 हजार से अधिक लोग अबतक इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं।