Categories
Other

इस गु’फा में जाने के बाद कोई भी वापिस नहीं आ सकता , वजह जान हो जायेगे आप है’रान

इस गुफा में जाने के बाद कोई भी वापस लौटकर नहीं आता है जानिए क्या है वजह

जयपुर, दु’निया में ऐसी कई गुफाएं है जो अपने अनोखें चमत्कार के लिए जानी जाती है जिसके चलते इन्हें देखने के लिए लोगों का जमा’वड़ा लगा रहता है आज हम आपको दु’निया की सबसे रह’स्यमयी गुफा के बारें मे बताएगें जिसमे जाते ही लोग गायब हो जाते हैं।

जी हां दोस्तों आपको जानकर बेहद ही आ’श्चर्य होगा कि ऐसी भी गु’फा हो सकती है और इसमें जाने के नाम से ही रूंह कांप उठती है क्यों’कि इसके बारें में पता लगाना अभी भी चु’नौती बना हुआ है

आज ऐसा इस र’हस्मयी गुफा के बारें मेंं कुछ ब’ताने वाले है क्यों’कि इस गुफा में जाने के बाद कोई भी वापस लौटकर नहीं आता है

ये गु’फा स्थित है कं’धार में इसकी खो’ज की है अमेरिकी सैनिकों ने ।जान’कारी के लिए बता दे इस गुफा के अंदर जब सै’निक गए तो उन्हें वहांं एक बहुत बड़ा-सा विमान मिला और इ’सके तुरंत बाद ही वहां टा’इमजोन ऐ’क्टिव हो गया और 8 सै’निक एक-एक करके गायब हो गए।

इस गुफा में मिले विमान की लंबाई करीब 12 फीट है।वहीें इस विमान के 4 पहिए है सैनि’कों द्वारा जब इस विमान को चालू करने की कोशिश की गई तो वहां तीव्र प्र’काश दिखाई दिया इसके बाद टा’इम जोन शुरू हो गया और देखते ही दे’खते उस जोन के अंद’र खड़े 8 अमेरिकी सै’निक गायब हो गए। हैं

इतना ही नही इसकी जांच में प’हुंची टीम के 40 लोग और जर्मन शे’फर्ड कुत्ते सभी यहां से लु’फ्त हो गए अभी तक कोई भी इस र’हस्य का पता नही लगा पाया है।