Categories
जुर्म

15 साल की ल’ड़की के साथ 28 घं’टे तक ल’गातार किया ये काम, जानकर आप हो जा’एंगे है’रान…..

हिंदी खबर

हरि’याणा के नूँह जिले में 4 सि’तंबर को इस्मा’इल, सा’हिर और इर’शाद नाम के तीन युव’कों द्वा’रा 15 व’र्षीय एक ल’ड़की से 28 घंटे तक गैं’गरेप किए जाने का मा’मला सामने आया। 23 दिनों के बाद इस घ’टना को लेकर पी’ड़िता ने रा’ष्ट्रीय पु’लिस सं’रक्षण आ’योग को एक चि’ट्ठी लिख कर मा’मले में पु’लिस की कथित नि’ष्क्रियता की रि’पोर्ट दी है।

मी’डिया रि’पोर्ट्स के अनुसार, ना’बालिग ने अपने प’त्र में पु’लिस पर आ’रोप लगाते हुए कहा, “मा’मले में तीनों आ’रोपि’तों में से सिर्फ 1 की गि’रफ्ता’री हुई है, बाकी बचे दो आ’रोपित खु’लेआ’म गाँव में घूम रहे और मेरे प’रि’ज’नों के साथ दु’र्व्यवहार कर रहे हैं।”

बता दें कि 4 सितं’बर को इ’स्माइल, सा’हि’र और इ’रशा’द ने बा’जरे के खे’त में 15 व’र्षीय ना’बालिग ल’ड़की के साथ गैं’गरेप किया। जि’सके बाद 7 सितं’बर को ग्रा’मीणों और प’रिजनों ने पु’लिस स्टे’शन में इ’कट्ठा होकर गाँ’व के ही रहने वाले इ’स्माइ’ल, सा’हि’र और इ’र’शा’द के खि’ला’फ शि’काय’त द’र्ज करवाई।

गाँव वालों ने आ’रो’पि’तों के खि’ला’फ स’ख्त का’र्रवा’ई की माँ’ग भी पु’लिस प्र’शा’सन से की। शु’रुआ’त में पु’लि’स ने पूरी घ’ट’ना को ल’ड़की के सिर पर म’ढ़ते हुए कहा था कि ल’ड़की अपनी म’र्जी से कथित यु’वकों के साथ गई थी।

रि’पोर्ट्’स के अनुसार, पि:ता ने बताया कि बाद में ग्रा’मीणों के आ’क्रोश को देखते हुए पु’लिस ने तीनों आ’रोपितों में से इ’स्माइ’ल को गि’रफ्ता’र कर लिया लेकिन अभी भी बाकी के दो आ’रोपि’त स’रेआ’म गाँ’व मे घू’म रहे और उ’न्हें ध’मकी दे रहे हैं।

गैं’गरेप पी’ड़िता के पिता ने बताया, “आ’रो’प ने धम’की दी है कि अगर उनका नाम शि’का’यत से वा’पस नहीं लिया गया तो वे हमारी बे’टी का अ’पहरण कर लेंगे और ह’मा’री बे’टी को जा’न से मा’र देंगे।”

पु’लि’स ने प’रिज’नों द्वा’रा लगाए गए आ’रो’पों को खा’रि’ज करते हुए कहा है कि इस घ’ट’ना में उन्हें बाकी दो आ’रोपितों के खि’ला’फ कोई स’बूत नहीं मिले हैं। इसीलिए उनकी गि’रफ्ता’री नहीं की गई। पु’लिस के प्र’वक्ता ने कहा कि ल’ड़की के प’रिजनों ने ल’ड़’की के ना’बालिग होने का फ’र्जी दावा किया है।

गौ’रतलब है कि पी’ड़ि’ता ने अपनी शि’काय’त में बताया था कि 4 सि’तंबर को किसी का’म से सुबह 5 बजे घर से बाहर नि’क’लने के बाद आ’रोपि’त इ’स्माइल उसे ब’हला-फु’सला कर बा’जरे के खेत में ले गया था। वहाँ सा’हि’र, इ’र’शा’द और इ’स्माइ’ल ने उसके साथ ब’लात्का’र किया। इतना ही नहीं, आ’रोपि’तों ने पी’ड़ि’ता को न’शी’ली दवा पिला कर पूरे दिन उस’के सा’थ ब’ला’त्का’र किया था।