Categories
जुर्म

रा’जस्थान: पानी के टैं’क में डालकर पिता ने, 6 साल के मा’सूम के साथ किया…..

हिंदी खबर

रा’जस्थान के बाड़’मेर से एक खौफ’नाक त’स्वीर सामने आई है. जहां पर एक बाप ने अपने 6 साल के मा’सूम बे’टे की पानी के टैं’क में डालकर ह”त्या कर दी. इस वा’रदात ने लोगों को है’रा’न कर दिया है. आ’खिर कैसे कोई अपने मा’सूम ब’च्चे को मौ’त के घा’ट उतार स’कता है.

पुलि’स ने मामले की जां’च शु’रू कर दी और आ’रोपी को प’कड़ने की को’शिश की जा रही है. ह’त्या करने के बाद से आ’रोपी पि’ता फ’रार चल रहा है. 

इस मा’मले में पु’लिस का कहना है कि म’हि’ला ने शि’कायत द’र्ज कराई है कि उसका प’ति जेहाराम पिछले लं’बे समय से उसके और ब’च्चों के साथ मार’पीट करता था. गु’रुवार शाम 7 बजे उसने मेरे और ब’च्चों को मा”रा और मेरे छ’ह साल के लड़के वि’क्रम को मुझसे छी’न लिया. उसके बाद देर रात पानी के टैं’क में डालकर उसकी ह’त्या कर दी और मौ’के से फ’रार हो गया. इस घ’टना के बाद से प’रिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

पिता ने की 6 साल के मा,सूम बच्चे की हत्या 

मृतक बच्चे के मामा का कहना है कि आरोपी जेहाराम पिछले लंबे समय से अपने ससुर को जान से मारने की धम”कियां भी दे रहा है. कुछ दिन पहले आ”रो’पी’ द्वारा अपनी पत्नी और बच्चों की मार”पीट करने पर बायतु थाने में रिपोर्ट कराई गई थी. इसके बाद सामा”जिक स्तर पर समझौता करवाया लिया गया था. 

पु’लि’स आरो”पी की तला”श में जुटी 
 
वहीं बायतु थाना’धि’कारी ल,लित चौधरी ने इस घटना पर कहा कि गांव वालों के सहयोग से पानी के टैंक से शव को निकाल लिया गया है. शव को पोस्ट”मार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरो’पी को पक”ड़ने के लिए पु’लि’स ने तीन टीमें गठि’त कर दी हैं. जल्द ही उसे प’क’ड़ लिया जाएगा.