Categories
News

कार में आ’पत्तिज’नक स्थिति में मिला प्रे’मी युगल, पु’लि’स के आने पर मचा ये बबाल…

हिंदी वायरल खबर

 गोर’खपुर के तारा’मंडल क्षे’त्र में श’निवार की शाम नौ’कायन के पास कार में बै’ठे प्रेमी युगल सि’पाहियों को दे’खकर भा’गने लगे। उनकी गतिविधि सं’दिग्‍ध लगने पर सि’पाहियों ने कं’ट्रोल रूम में सूचना दे दी जि’सके बाद पूरे जिले में चे’किंग शुरू हो गई। खो’राबार पु’लि’स ने सू’चना के आधार पर घे’राबंदी कर कार सवार यु’वक व युवती को पकड़ लिया जिसके बाद स’च्‍चाई मालू’म हुई।

कार में आ’पत्तिजनक स्थित में थे प्रे’मी युगल

श’निवार की शाम पां’च बजे के करीब नौ’कायन केंद्र पर सि’पाही ग’श्‍त कर रहे थे। कार में बै’ठे युव’क और युवती को आ’पत्तिजनक स्थित में देख सिपा‍’हियों ने टो’का तो भा’गने लगे।

संदेह होने पर उन्होंने सू’चना पुलि’स कं’ट्रोल रूम में देने के साथ ही बाइक से पी’छा शुरू कर दिया। कार सवार प्रे’मी यु’गल देव’रिया बा’इपास के रास्‍ते खो’राबार की तरफ निकल गए। जान’कारी होने पर खो’राबार पुलिस ने घे’राबंदी की तो थाने सा’मने से होते हुए जंग’ल की तरफ नि’कल गए। लेकिन था’नेदार ने घेरा’बंदी कर उन्‍हें पक’ड़ लिया।

युवक का शां’तिभंग में चा’लान

भा’गते समय कार सवार यु’वक ने दो बाइक स’वार को ठोकर भी मार दी। लेकिन संयोग ठीक रहा कि कोई हताहत नहीं हुआ। पू’छताछ में पता चला कि युवती चिलु’आताल क्षेत्र की रहने वाली है। चौरी’चौरा के रह’ने वाले युवक से उसका प्रे’म सं’बंध है। शनिवार को प्रेमी से मिलने नौकायन केंद्र गई। सि’पाहियों के टोकने पर डरकर भागने लगे। प्र’भारी निरी’क्षक खोराबार ना’सिर हुसैन ने बताया कि युव’ती को मां के साथ घर भेज दिया गया है। युवक का शां’तिभंग में चा’लान होगा।

पांच दिन तक ना’बालिग को थाने में बिठाने के बाद पुलिस ने भेजा जेल

उधर, सह’जनवा थाना क्षेत्र में एक नाबा’लिग को पां’च दिन तक थाने पर बिठाने के बाद उसे पुलिस ने छेड़’खानी के आरोप में जेल भे’जा है। आरो’पित के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनका वि’पक्षी से भूमि वि’वाद है। इसे लेकर मार’पीट भी हुआ है। ऐसे में वि’पक्षी के द्वारा उन्‍हें फं’साया जा रहा है। सहज’नवा थाने की घघसरा चौकी पु’लिस ने शनिवार को छे’ड़खानी के आरोप में एक व्‍यक्ति गि’रफ्तार किया है। आरोपित का नाम गोविंद निषाद है। वह थाना क्षेत्र के ग्राम गो’विंदपुर का नि’वासी है। बीते 17 सितंबर की रात को घघ’सरा बाजार के पास आ’रोपित ने एक कि’शोरी से छेड़’खानी की थी। विरोध करने पर उसे मारा’पीटा भी था। चौकी प्रभारी विशाल उपाध्‍याय ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के वि’रुद्ध मु’कदमा दर्ज किया था। भोर में उसे उसके घर से ही गिर’फ्तार कर लिया।

परिजन का आरोप फ’र्जी मु’कदमे में फं’सा रही पुलिस

आ’रोपित के परिजनों ने आरोप लगाया कि कि’शोरी के परिवार से उनके भूमिविवाद है। इसे लेकर उनके पुत्र पर छेड़खानी का मु’कदमा दर्ज किया गया है। उन्‍होंने यह भी कहा है कि उनका पु’त्र अभी नाबा’लिग है। यह मा’मला सहजनवा वि’धायक शीतल पाण्‍डेय के भी सं’ज्ञान में आया है। उन्‍होंने कहा कि यदि किसी को पांच दिन तक थाने पर बिठाया जा रहा है। आ’रोपित ना’बालिग है। बाव’जूद इसके मनमा’नी पूर्वक उसे जेल भेजा जा रहा है तो यह गलत है। इसकी एस’एसपी से शि’कायत होगी।

जांच के बाद ही आ’रोपित पर मु’कदमा द’र्ज किया गया है। आरो’पित बा’लिग है। था’ने पर पांच दिन तक बैठाए जाने की बात पूरी तरह से झूठ है। – बैज’नाथ, प्र’भारी थाना’ध्‍यक्ष सहजनवा

महिला पर रु’पये हड़पने का आ’रोप, के’स द’र्ज कर पुलिस ने भेजा जेल

गु’लरिहा के बन’गाई गां’व की रहने वाली म’हिला ने स्‍वयं सहा’यता समूह की म’हिलाओं को झां’सा देकर 35 लाख रुपये हड़प लिए। पीडि़त महि’लाओं की शि’कायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने शनिवार की सुबह आरो’पित को गिर’फ्तार कर लिया। दो’पहर बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। बन’गाई गांव की गि’रजा देवी ने पु’लिस को दिए तहरीर में लिखा है कि उनके गांव की शकुं’तला देवी स’मूह की 100 से अधिक महि’लाओं को झां’सा देकर उनके खाते से रुपये निक’लवाकर ले लिया। रुपये मांगने पर वह मुकर गई। शकुंतला ने उनसे 1.15 लाख रुपये लिए हैं। आरोप है कि शकुंतला ने समूह की 100 से अधिक महिलाओं से लगभग 35 लाख रुप’ये लेकर हड़प लिया है। प्रभारी नि’रीक्षक गु’लरिहा रवि राय ने बताया की आ’रोपित महिला के खि’लाफ जालसाजी कर रुपये हड़पने का केस दर्ज कर शनिवार सुबह गिर’फ्तार कर लिया गया।मा’मले की जांच की जा रही है। सा’क्ष्‍य के आधार पर का’र्रवाई होगी।

पुल से नदी में कू’दा अधे’ड़

बड़’हलगंज-दोह’रीघाट सरयू पु’ल से शनि’वार शाम एक अधेड़ ने नदी में छ’लांग लगा दी। वह दोहरीघाट कस्‍’बे का नि’वासी है। अधेड़ का नाम सु’मेर म’द्धेशिया है। घट’ना के बाद पु’लिस द्वारा गो’ताखोर लगाकर नदी में उसकी तलाश की जा रही थी, लेकिन उसका पता नहीं चल सका है। बताया है कि पा’रिवारिक कलह को लेकर वह परे’शान था।