Categories
जुर्म

रा’जस्थान: पति ने अपने ही ब’च्चों के सामने प’त्नी के साथ किया…..

हिंदी खबर

रा’जस्थान के भ’रतपुर से स’नसनीखेज मा’मला सामने आया है जहां एक व्य’क्ति ने अपने दो मा’सूम ब’च्चों के सामने अपनी प’त्नी की बे’रहमी से ह’त्या कर दी. बच्चों की ची’ख-चि’ल्ला’हट सुनकर प’रिज’न और प’ड़ोसी मौ’के पर पहुंचे लेकिन तब तक आ’रोपी ह’त्या करने के बाद मौ’के से फ’रार हो गया था. हा’लांकि अपनी प’त्नी की ह’त्या करने के बाद आ’रोपी प’ति गांव से भा’गकर सीधा पु’लिस थाने चला गया और पु’लिस के सामने आ’त्मस’मर्पण कर दिया.

मा’मला भर’तपुर जिले के उ’द्योग नगर था’ना इ’लाके के गांव गुं’सारा का है. जहां 35 व’र्षीय दीपा की शा’दी छी’तर मल नामक व्य’क्ति के साथ हुई थी. दोनों की दो संता’नें हैं, एक बेटा और बेटी. काफी दिनों से पति-पत्नी के बीच झ’गड़ा चल रहा था. झ’गड़ा इतना बढ़ गया कि ‘पति ने अपने दोनों मा’सूम ब’च्चों के सा’मने ही प’त्नी दीपा की बे’रहमी से ह’त्या कर दी.

परि’वार और आसपास के लोगों ने मा’मले की जानकारी पु’लिस को दी. ह’त्या की सूचना के बाद पु’लिस टीम मौ’के पर पहुंची. पु’लिस ने एफ’एसएल टीम को बु’लवाक’र मौके से सा’क्ष्य जुटाए हैं. पु’लिस का कहना है कि पति द्वारा पत्नी की ह’त्या करने के पीछे क्या व’जह रही इसका अभी तक खु’ला’सा नहीं हो सका है. वहीं, दूसरी तरफ इस ह’त्याकां’ड से पूरे गांव में स’नसनी फै’ल गई है.

भ’रत’पुर शहर के पु’लिस अ’धिकारी सतीश व’र्मा ने बताया कि गुं’सारा गांव में एक व्य’क्ति ने अपनी प’त्नी की ह’त्या कर दी है उसने खुद था’ने जाकर स’रेंडर भी कर दिया है. म’हिला के शव को पो’स्टमार्टम के लि’ए मो’र्चरी में रख’वाया गया है और ए’फए’स’ए’ल टीम बु’लाक’र जां’च क’रवाई जा रही है