Categories
News

खुलासा-: सारा अ’ली खा’न ने ड्र’ग्स को लेकर कबूला सच, बोली हॉ सुशांत के साथ करती थी…….👇

खबरें

एक्ट्रेस सारा अ’ली खा’न ने ए’नसीबी से पू’छता’छ के दौ’रान ड्र’ग्स लेने से इ’नका’र कर दिया है. श्र’द्धा कपूर की तरह उन्होंने भी खुद को ड्र’ग्स विवाद से दूर रखने की को’शिश की है. ए’नसी’बी सारा से पूछताछ में कई तरह के स’वाल पूछ रही है, ड्र’ग्स एं’गल पर तो खा’सा जो’र दिया जा रहा है. लेकिन सारा लगातार यही कह रही हैं कि उन्होंने कभी ड्र’ग्स नहीं लिया है. बताया जा रहा है कि सारा ने ड्र’ग्स लेने से जरूर इनकार किया है,लेकिन वे ये मानती हैं उन्होंने स्मो’किंग की है. वे बताती हैं केदारनाथ फिल्म के दौरान वे सु’शांत सिंह राजपूत के करीब आई थीं. उस समय दो’नों की बॉन्डिंग अच्छी थी. दोनों साथ में स्मो’क भी किया करते थे. लेकिन रि’या चक्रवर्ती ने बताया था कि सारा, सु’शांत संग ड्र’ग्स लिया करती थीं. रिया के आ’रोप के बाद ही सारा पर शि’कंजा क’सा गया. लेकिन अब सारा ने ड्र’ग्स लेने से साफ मना कर दिया है.

सु’शांत संग हुई पार्टी?

वहीं सु’शांत के फॉम हाउस के बोट’मैन ने बताया था कि सा’रा अ’ली खा’न एक्टर संग वहां आया करती थीं और पा’र्टी में भी शामिल होती थीं. ये स’वाल जब एनसीबी ने सारा के सामने रखा, तब उन्होंने ये माना है कि वे पार्टी किया करती थीं. लेकिन ड्र’ग्स लेने पर उन्होंने कुछ नहीं बताया है. ऐसे में ए’नसी’बी अभी उ’नसे और पू’छताछ कर रही है. वैसे इस समय सारा जरूर ड्र’ग्स लेने से इनकार कर रही हैं, ले’किन फार्म हाउस के बो’टमैन ने बताया था कि उन पार्टियों में ड्र’ग्स का भी से’वन होता था. ऐसे में सा’रा का लंबे समय तक खुद को इस वि’वा’द से दूर रखना आ’सान नहीं होगा. इस समय सारा के अलावा श्र’द्धा, दी’पिका और र’कुल भी ड्र’ग वि’वाद में बुरी तरह फं’सी हुई हैं.

दीपिका से तो ए’नसीबी ने आज पूरे साढ़े पांच घंटे पू’छताछ की है. दी’पिका ने पू’छता’छ में ये मान लिया है कि जिस चै’ट को लेकर वि’वा’द है, उसका वे भी एक हिस्सा हैं. वहीं खबर ये भी है कि एन’सीबी दीपिका के हर ज’वाब से संतुष्ट नहीं है. ऐसे में उन्हें दो’बारा बुला’या जाता है या नहीं ये देखने वाली बा’त होगी.