Categories
Other

बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने खोले राज इस एक्ट्रेस के साथ जाना चाहते है डेट पर जानकर होगी हैरानी……

मुंबई: लॉकडाउन के बीच बादशाह के दो गाने रिलीज किए गए और दोनों ही सुपरहिट साबित हुई. जैकलिन के साथ फिल्माया गया एल्बम सांग गेंदाफूल ने तो कमाल ही कर दिया वहीं बादशाह ने इलजाम रैप से उन लोगों को जवाब दिया जो उनपर तरह-तरह के आरोप लगाते रहते हैं.

बादशाह के फैन को उनका यह रैप भी काफी पसंद आया. वहीं हालही में बादशाह ने अपने नया सांग टोक्सिक का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस गाने में बादशाह का साथ पायल देव देंगी. पायल और बादशाह ने ही मिलकर गेंदाफूल भी गाया था.

जिस मुमताज की मौत की उड़ी अफवाह, शम्मी कपूर से लेकर शाहरुख खान का रह चुकी हैं प्यार.

पर क्या आपको पता है कि बादशाह के दिल में कौन सी एक्ट्रेस बसी हुई है. तो हम आपको बता दें कि बादशाह को स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 और मरजावां जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस तारी सुतारिया पसंद है. एक इंटरव्यू में जब बादशाह से पूछा गया कि वह किस एक्ट्रेस के साथ डेट पर जाना चाहेंगे तो बादशाह ने तारा सुतारिया का नाम लिया.

बादशाह करीब 10 सालों से गाना गा रहे हैं और कड़ी मेहनत के बाद अपना एक नाम बनाया है. बादशाह ने साल 2011 में हनी सिंह की सुपरहिट एल्बम इंटरनेशनल विलेजर्स से सही तौर पर अपनी शुरुआत की थी. एल्बम सुपरहिट रहीं जिसके बाद बादशाह ने अपना खुद का रैप गाना लिखने और गाने लगे. ‘डीजे वाले बाबू’ गाने ने रातोंरात बादशाह को सुपरहिट रैपर की लाइन में लाकर रख दिया.