Categories
News Other

बुरी खबर-: दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी पर टूटा एक और कहर, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को कोरोना के बाद हुयी ये गम्भीर बीमारी👇

खबरें

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को मैक्स अस्पताल शिफ्ट किया गया है. मनीष सिसोदिया को कोरोना वायरस के बाद डेंगू हुआ है. कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहीं अब एलएनजेपी से उन्हें मैक्स, साकेत शिफ्ट किया जा रहा है.

बता दें कि बुखार और ऑक्सीजन की शिकायत के बाद 23 सितंबर को दिल्ली सरकार के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती हुए थे. मनीष सिसोदिया कोरोना के साथ-साथ डेंगू से भी पीड़ित हैं. बता दें कि मनीष सिसोदिया 14 सितंबर से कोरोना पॉजिटिव हैं.

डेंगू और कोरोना दोनों बीमारियों की वजह से सिसोदिया की स्थिति चिंताजनक हो गई थी. डेंगू होने के साथ ही उनके प्लेटलेट्स लगातार गिरते जा रहे थे. इसी वजह से उन्हें एलएनजेपी से मैक्स अस्पताल शिफ्ट किया गया था.

सत्र में नहीं लिया था हिस्सा

बता दें कि 14 सितंबर को दिल्ली विधानसभा का कोरोना संकट के बीच एक दिवसीय विशेष सत्र बुलाया गया था. इस सत्र में तबीयत खराब होने की वजह से मनीष सिसोदिया ने हिस्सा नहीं लिया था. वहीं इसके बाद से मनीष सिसोदिया की तबीयत लगातार बिगड़ती चली गई.