Categories
Other

Ipl तड़का :: आईपीएल मैच के दौरान सुनील गावस्कर ने अनुष्का को लेकर दिया विवादित बयान, जिसके बाद भड़क गई अनुष्का फिर जो हुआ…….

नई खबर

लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सामने आया था। इसमें अनुष्का बॉलिंग कर रही थीं और विराट बैटिंग कर रहे थे। गुरुवार रात आईपीएल मैच में कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर ने इसी बारे में एक टिप्पणी की और फिर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए। कुछ लोगों ने कहा कि गावस्कर जैसे महान बल्लेबाज से इस तरह के शब्दों और भाषा की उम्मीद नहीं की जा सकती। गावस्कर ने विराट और अनुष्का पर कमेंट रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान किया।

गावस्कर ने आखिर क्या कहा था?

गावस्कर ने यह टिप्पणी आरसीबी की पारी के तीसरे ओवर में की। कहा- वो (विराट) जानते हैं कि जितनी वो प्रैक्टिस करें उसी से तो वो बेहतर बन सकते हैं। और जो लॉकडाउन था तो सिर्फ अनुष्का की बॉलिंग की प्रैक्टिस की उन्होंने। वो वीडियो देखिए। इससे तो कुछ नहीं बनना है। इस पर साथी कमेंटेटर ने कहा- अपने अपार्टमेंट में वो प्रैक्टिस कर रहे थे, इतनी भी प्राइवेसी नहीं है। साथ वाली बिल्डिंग से किसी ने उसका भी वीडियो ले लिया।

गावस्कर से अनुष्का का सवाल- मेरा नाम जोड़ना जरूरी था?

गावस्कर की टिप्पणी पर जवाब अनुष्का शर्मा की तरफ से आया। इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुष्का ने अपने स्टेटस में लिखा- मिस्टर गावस्कर, आपके बयान ने मजा किरकिरा कर दिया, लेकिन मैं अपनी तरफ से कुछ कहना पसंद करूंगी। आपको इस तरह की बात कहने की जरूरत क्या थी, जिसमें पति के खराब प्रदर्शन के लिए पत्नी को जिम्मेदार ठहराया जाए। मुझे पूरा भरोसा है कि पिछले कुछ साल में आपने कमेंट्री के दौरान हर क्रिकेटर की पर्सनल और प्राइवेट लाइफ को उनको खेल से अलग रखा होगा। क्या आपको नहीं लगता कि मेरे और विराट के मामले में भी यही होना चाहिए था।

अनुष्का ने आगे लिखा- मुझे लगता है कि मेरे पति के खराब प्रदर्शन को बताने के लिए आपके पास कई शब्द और वाक्य जरूर रहे होंगे। क्या इसमें मेरा नाम जोड़ना ही जरूरी था? साल 2020 चल रहा है। लेकिन, मेरे लिए चीजें नहीं बदलीं। खेल के मामले में मुझे या मेरा नाम घसीटना कब बंद किया जाएगा? कब इस तरह की घटिया बयानबाजी बंद होगी।