Categories
Other

ड्र’ग्स केस : का’रण जौ’हर की पा’र्टी पर पड़ी NCB की न’ज़र, कौन कौन है इसमें शामिल ….

सु’शांत सिंह रा’जपूत केस में जब से ड्र’ग्स क’नेक्शन जुड़ा है, बॉ’लीवुड के बड़े-बड़े नाम र’डार पर हैं. अब खबरें हैं कि 27 जु’लाई 2019 को क’रण जौ’हर के घर की पार्टी भी NCB की जांच के दा’यरे में आ सकती है. NCB को शक है कि इस पा’र्टी में ड्र:ग्स का इस्तेमाल हुआ था. इस पा’र्टी में कोकीन का इ’स्तेमाल होने का शक है. NCB की र’डार पर इस पा’र्टी में मौ’जूद लोग भी आ सकते हैं.

क’रण जौ’हर की पा’र्टी पर NCB की नजर

पा’र्टी के बारे में कई ऐसे ए’लिमेंट नजर आ रहे हैं, जिसमें पार्टी में ड्र’ग्स की बात नजर आ रही है. 27 जु’लाई को हुई इस पा’र्टी में एन’सीबी को को’कीन का इस्ते’माल होने का शक है. 

ए’क्ट्रेस रकुल प्रीत की पूछ:ताछ के बाद इस पा’र्टी पर जांच शुरू हो सकती है. रकुल प्रीत से पू’छताछ के बाद एनसीबी ऑ’फिस पहुंचे केपीएस म’ल्होत्रा, करण जौ’हर के करीबी क्षि’तिज प्र’साद और अनु’भव से हो रही पूछताछ में शा’मिल हैं.

गौरतलब है कि क’रण जौ’हर की इस पा’र्टी में दी’पिका पादुकोण, म’लाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन,  विक्की कौ’शल, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर की प’त्नी मीरा राजपूत जैसे सितारे मौ’जूद थें. इस पा’र्टी का वी’डियो करण जौ’हर ने 28 जुलाई 2019 को पोस्ट किया था

मालूम हो कि धर्मा प्रो’डक्शन के जुड़े क्षि’तिज प्र’साद का एक ड्रग पेडलर से पू’छताछ में नाम सामने आया था. इसी के चलते उन्हें स’मन जारी कर बु’लाया गया. क्षि’तिज प्रसाद को उनके घर पर जांच के लिए समन भेजा गया था. इस’के बाद उनके घर पर स’बूत ढूं’ढने के लिए एन’सीबी ने जांच की.  

वहीं ए’क्ट्रेस दी’पिका पा’दुकोण का नाम भी ड्रग्स कनेक्शन में सामने आया है. शनिवार को वो ए’नसीबी दफ्तर जाएंगी. ए’नसीबी ने उन्हें समन भेजा था. शनिवार को एनसीबी उनसे पूछ’ताछ करेगी.

फै’मिली संग गोवा गए करण जौहर
बता दें कि कुछ स’मय पहले ही क’रण जौ’हर अपनी फै’मिली के साथ गो’वा गए थे. करण के साथ उनकी मां ही’रू जौहर और ब’च्चे रूही और यश जौ’हर भी साथ थे. उन्हें मुं’बई ए’यरपोर्ट पर स्पॉ’ट किया गया था.