Categories
News

उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी को लेकर एक्टिव हुई योगी सरकार,इन 25 हस्तियों को बुलावा…

हिंदी खबर

सुशांत सिंह मे कंगना राणावत खुलकर बोली है, साथ ही उन्होंने बॉलीवुड को लेकर कई राज़ भी खोले है, अब वो बॉलीवुड मे भाई भतीजावाद हो या रोल देने के लिए डायरेक्टर के द्वारा किया गया शोषण. सभी मुद्दों पर सोशल मिडिया पर एक बहस छोड़ गयी है, और बॉलीवुड मे हो रहे इस टॉर्चर के खिलाफ कई सितारे भी कंगना के साथ आयी, नतीजा यर निकला की जल्द ही अब उत्तर प्रदेश मे फ़िल्म इंडस्ट्री बनेगी, इसकी घोषणा खुद सीएम योगी ने की है.

दरअसल सीएम योगी के आदेश के बाद अधिकारी सक्रिय हो गए हैं और जल्द से जल्द इस काम को अपने अंजाम तक पहुंचाने में लग गए हैं. हाल ही में रजनीकांत सहित 25 बड़ी फिल्मी हस्तियों को पत्र लिखकर मिलने के लिए बुलाया गया है, इन हस्तियों को बुलाने का कारण यह है फिल्म सिटी बनाने में ज्यादा से ज्यादा और अच्छे सुझाव मिल सके. यूपी सरकार के अधिकारी अवनीश अवस्थी ने बताया, की एक चिट्ठी सौंदर्या रजनीकांत को भी लिखी गई है,जिसमें लिखा गया है.यूपी सरकार एक फिल्म सिटी बना रही है जिसमें अगर आपके द्वारा सुझाव दिए जाए तो अच्छा रहेगा.


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सौंदर्या रजनीकांत साउथ की सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी है साथ ही वह एक ग्राफिक डिजाइनर भी है, सौंदर्य का फुट का प्रोडक्शन हाउस है यही कारण है कि योगी सरकार की तरफ से उन्हें मिलने का न्योता भेजा गया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म सिटी के लिए नोएडा और ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेस वे का क्षेत्र उपयुक्त बताया है, सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे बताया कि हम एक शानदार फिल्म सिटी बनाएंगे, जिससे रोजगार की एक बहुत बड़ी समस्या दूर होगी, साथ ही फिल्म निर्माताओं को बेहतर विकल्प देंगे. सौंदर्या रजनीकांत को 22 सितंबर को मिलने के लिए बुलाया गया है इसी दिन एक आयोजन रखा गया है जिसमें कई बड़ी फिल्मी हस्तियां हिस्सा लेंगी.


इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ से मधुर भंडारकर ने मुलाकात की, कयास लगाया जा रहा है मधुर भंडारकर भी उत्तर प्रदेश में बन रही फिल्म निर्माण को लेकर सक्रिय होंगे!