Categories
Other

स्कूल के गर्ल्स टॉयलेट में मिला हिडेन कैमरा, आ’रोपी के फोन में वीडियों…..देखें👇

खबरें

नि’जी स्कूल की शि’क्षिका’ओं ने प्र’बंधन स’मिति के स’चि’व और उ’नके बे’टे पर अ’कादमी के म’हिला शौ’चाल’य में क’थि’त रू’प से हि’डन कै’मरा ल’गाकर उनकी त’स्वी’रें लेने और वी’डि’यो बनाने तथा उन्हें ब्लै’क’मे’ल करने का आ’रोप लगाया है। शहर पु’लिस ने शिक्षिकाओं की ओर से प्राप्त शि’काय’त के आधार पर मा’म’ला दर्ज कर आ’रोपि’यों में से एक अ’भि’नव जै’न को गि’रफ्ता’र कर लिया है ज’बकि दूसरे की गि’रफ्ता’री के प्र’यास जारी हैं। अ’भिनव स्कूल प्रबंधन स’मि’ति के स’चिव का पुत्र है।

 प्राप्त शि’काय’त के आधार पर गुप्ता ने बताया, ”दोनों पर अ’कादमी के म’हिला शौ’चालय में हि’डन कै’मरा ल’गाकर उ’नकी त’स्वीरें लेने और वी’डि’यो ब’नाने तथा उ’नके आधार पर शि’क्षिकाओं को ब्लै’कमे’ल करने का आ’रोप है।” उन्होंने बताया कि दोनों आ’रोपि’यों के खि’ला’फ मा’म’ला द’र्ज कर लिया गया है। एए’स’पी कैं’ट, ई’रज रा’जा ने कहा, ”पु’लि’स को प्रा’रंभि’क छा’न’बी’न में महि’ला शौ’चाल’य से कोई हि’डन कैम’रा नहीं मिला है।

पु’लिस ने स्कू’ल के सी’सीटीवी कै’मरों की डी’वीआ’र ज’ब्त करके वि’वेच’ना शु’रू कर दी है।” ए’एस’पी के अ’नुसार शि’क्षिका’ओं ने आ’रोप लगाया है कि उन’के फो’टो और वी’डियो आ’रोपि’यों के फो’न में होते थे।