Categories
Other

इस राज्य में फिर से लगेगा लॉ’कडाउ’न?? उप-मुख्यमंत्री ने बताया……👇

खबरें

देश में को’रोना वा’यरस का सं’कट बढ़’ता ही जा रहा है. हर रोज को’रोना वायरस के नए सं’क्रमित म’रीजों की पु’ष्टि हो रही है. गु’जरात में भी को’रोना वा’यरस के मा’मलों में इ’जाफा हो रहा है. इस बीच सोशल मी’डिया पर 25 सि’तंब’र से गु’जरा’त में दो’बारा लॉ’कडाउ’न ल’गाए जाने की बा’त का’फी वा’यर’ल हो रही है.

दर’अस’ल, गु’जरा’त में अब तक 1.28 लाख को’रो’ना के’स सा’मने आ चुके हैं. वहीं सो’शल मी’डिया पर एक मै’से’ज वा’यर’ल हो रहा है कि गु’जरा’त में को’रोना वा’यर’स के बढ़ते मा’मलों के कारण 15 दिनों के लिए एक बार फिर से लॉ’कडाउ’न लागू किया जाएगा. इसकी शु’रुआ’त 25 सि’तंब’र से होगी. हा’लांकि गुजरात के उ’पमुख्य’मंत्री नि’तिन प’टेल ने कहा है कि ऐसी अ’फवा’हों से दूर रहें.

नि’तिन पटेल ने कहा है कि गु’जरा’त के लोग अ’फ’वा’हों पर ध्या’न न दें. इस त’रह की वी’डियो वा’यर’ल हो’ने की व’जह से लोग गु’ज’रात में पै’निक ख’रीदा’री कर रहे हैं. लो’गों से अ’पील है कि वो इस त’रह की खरी’दारी न करें. रा’ज्य सरकार की तरफ से ये साफ किया जाता है कि लॉ’क’डाउ’न को लेकर गु’जरा’त स’रकार का कोई वि’चा’र नहीं है. 

नि’तिन प’टेल ने कहा कि लॉ’क’डाउ’न किस ता’रीख को ल’गाया जा’एगा और किसी ता’रीख से खो’ला जाएगा, इसके बा’रे में कुछ सोचा नहीं है. गु’जरात के लोगों की जिं’दगी अब सामान्य हुई है. धंधा-रोजगार अब सामान्य होने लगा है. ऐसे में ग’रीबों को दोबारा से दि’क्क’त न हो, इसका पूरा ख्या’ल रखा जा रहा है.