Categories
Entertainment

रकु’लप्रीत से आज पू’छताछ करेगी NCB, दीपिका पा’दुकोण की होगी…..

मुंबई, ए’जेंसियां। Bollywood Drugs Case News, अभि’नेता सु’शांत सिंह राजपूत केस में ड्र’ग्स से जुड़े मामले में कई बॉ’लीवुड सितारों का नाम सामने आया है।  ड्र’ग्स मामले की जांच कर रही नॉ’र्कोटिक्स कं’ट्रोल ब्यू’रो (NCB) आज अभिनेत्री रकु’लप्रीत सिंह से पूछताछ करेगी। र’कुलप्रीत को गुरुवार को ए’नसीबी ने पू’छताछ के लिए बुलाया था लेकिन रकुलप्रीत ने बताया कि उन्हें ए’नसीबी का समन नहीं मिला है। इसके बाद ए’नसीबी अ’धिकारी र’कुलप्रीत के घर प’हुंचे और उ’न्हें समन सौं’पा। जिसके बाद र’कुल ने समन रि’सीव करने की बात कही। र’कुलप्रीत कल रात ही है’दराबाद से मुंबई से लौटी हैं, वह फि’ल्म की शू’टिंग में व्य’स्त थीं। इस बीच, आज र’कुल का सामना ए’नसीबी के स’वालों से होगा।

दी’पिका पादुकोण की मैने’जर से भी पूछताछ

नॉ’र्कोटिक्स कं’ट्रोल ब्यू’रो (NCB) आज दीपिका पादुकोण की मै’नेजर से भी पू’छताछ करेगी।एनसीबी आज अ’भिनेत्री दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्र’ग्स क’नेक्शन को लेकर पू’छताछ करेगी। गौ’रतलब है कि करिश्मा दीपिका की मैनेजर हैं। दोनों की एक ड्र’ग चैट सामने आई थी, दोनों के बीच हैश को लेकर बातचीत हुई थी। क’रिश्मा से एनसीबी इसी ड्र’ग्स चैट को लेकर सवाल करेगी। दीपिका पादुकोण शनिवार को एनसीबी के सामने पेश होंगी।

ड्र’ग्स मामले की जांच कर रही नॉ’र्कोटिक्स कं’ट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड की कई अ’भिनेत्रियों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है, इनमें दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone), सारा अली खान(Sara Ali Khan) और श्र’द्धा कपूर(Sharaddha Kapoor) शामिल हैं।

एनसीबी की मुं’बई में छापे’मारी

ड्र’ग्स मामले की जांच में जुटी ना’रकोटिक्स कं’ट्रोल ब्यू’रो (NCB) ने मुंबई में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की है। नार’कोटिक्स कं’ट्रोल ब्यूरो (NCB) की जोनल यूनिट की टीमें मुंबई में तीन अलग-अलग स्था’नों पर छापे’मारी कर रही हैं।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से कल होगी पूछ’ताछ

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से नार्कोटि’क्स कंट्रोल ब्यू’रो (एनसीबी) अब श’निवार को पूछताछ करेगा। पहले यह पू’छताछ शुक्र’वार को होने वाली थी। दो अन्य अ’भिनेत्रियों सारा अली खान एवं श्र’द्धा कपूर से भी शनिवार को ही पूछताछ होनी है। दीपिका और उनकी मैनेजर क’रिश्मा प्रकाश के बीच वा’ट्सएप चैट का पता चलने के बाद ही एनसीबी ने अभिनेत्री से पूछ’ताछ करने का फैसला किया है।

इस बीच, दीपिका के अ’पार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दीपिका गुरुवार देर शाम गोवा से अपने पति र’णवीर सिंह के साथ चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचीं। क’रिश्मा प्रकाश एवं व’कीलों की टीम भी उनके साथ थी। एनसीबी के एक अधिकारी ने बुधवार को ही दीपिका से मिलकर उ’न्हें पूछताछ के लिए समन दे दिया था। माना जा रहा है कि गुरुवार को देर से मुं’बई पहुंच’ने के कारण दीपिका का कोविड टे’स्ट नहीं हो सका है। शु’क्रवार को यह टेस्ट होने के बाद ही वह ए’नसीबी के सामने हा’जिर होंगी।