Categories
News

एक ह’सीना दो दीवाने-: एक प्रेमी ने दूसरे आ’शिक पर किया जा’नले’वा ह’मला, एक की मौ’त..

खबरें

कं’झाव’ला में दो यु’व’क एक यु’वती के प्या’र में दि’वाने हो गए. लड़’की के एक आ’शिक को दू’सरा श’ख्स इस क’दर अ’खर’ने लगा कि उ’सने उसे रा’स्ते से ह’टाने की यो’जना बना डा’ली और मौ’का दे’खकर बु’धवार की रा’त अपने सा’थियों के साथ मि’लकर उस पर ह’मला बो’ल दिया. हमले में ईं’टे और त’लवा’र आदि का इ’स्तेमाल कि’या गया. जि’सकी व’जह से एक श’ख्स की मौ’त हो गई.  
 
इ’लाके की इस वा’रदात के बाद पु’लिस ने श’व का पो’स्टमार्ट’म कराने के बाद उसे प’रिज’नों को सौं’प दिया. इस सं’बंध में पु’लिस ने मा’म’ला द’र्ज कर पांच आ’रोपि’यों को गि’रफ्तार कर लिया है. उनकी नि’शानदे’ही पर पु’लिस बा’की आ’रोपि’यों की त’ला’श में छा’पेमारी कर रही है. मौ’का-ए-वा’रदा’त के आ’स-पा’स लगे सी’सीटीवी कै’मरों की फु’टेज में इ’स खू’नी वा’रदा’त को सा’फतौ’र पर दे’खा जा स’क’ता है. 

मृ’त’क यु’वक की प’ह’चान शौ’क’त के रूप में हुई है, ज’ब’कि घा’यल की प’हचा’न रे’हा’न के तौ’र पर हुई है. ये अपने ‘परिवार के साथ जे’जे कॉलोनी स’वा’दा, इ’लाके में रहते थे. पु”लिस को इस घ’टना की सू’चना रात क’रीब स’वा 11 बजे मिली थी. पु’लि’स को कॉल आई थी कि स’वादा इ’ला’के में झ’ग’ड़ा हो गया है. तब पु’लिस मौ’के पर प’हुंची थी. 

जा’नकारी के मु’ताबि’क 19 सा’ल का सै’दर सा’व’दा की एक यु’वती से बा’त क’र’ता था. उसी इ’ला’के का दूसरा यु’व’क अं’कित भी यु’वती के सं’प’र्क में था. इस बा’त की जा’नका’री होने पर दो’नों ने यु’व’ती से पूछा तो उसने सै’दर से दो’स्ती र’खने की बा’त कही. इसी बात से ख’फा हो’कर अं’कित सै’दर का दु’श्मन ब’न गया. वो इस बा’त की ता’क में था कि सै’द’र को रा’स्ते से ह’टा सके.

बी’ते मं’गलवार की रा’त सै’दर का दोस्त रे’हान ओ ब्ला’क, जे’जे का’लो’नी, सा’वदा में अ’पने घर के आगे खड़ा था. तभी अं’कित अपने 15-20 दो’स्तों के साथ वहां से गु’जरा. चूंकि उस’ने रे’हान को अ’क्सर सै-दर के साथ देखा था, इस’लिए वे सभी लो’ग रे’हान पर टू’ट पड़े. सभी के हाथ में बे’सबा’ल बैट, त’लवा’र, चा’कू और डं’डे थे. जा’न ब’चाते हुए रे’हान ग’ली की तर’फ भा’गने लगा.

प्र’त्यक्षदर्शि’यों ने ब’ता’या कि इसी दौ’रा’न अपने का’म से लौट रहे 23 वर्षी’य शौ’कत ने रेहा’न पर ह’मला होते देखा तो उसे छु’ड़ा’ने की को’शिश करने लगा. इसी दौरान ह’मला’वर उस पर टू’ट पड़े. तभी इलाके की बि’ज’ली चली गई. जिससे वहां भ’गद’ड़ मच गई. ह’मलाव’रों ने करीब एक घंटे तक दोनों रे’हान और शौ’कत की पि’टाई की. फिर पु’लिस के वहां प’हुंच’ने से ठीक पहले आ’रोपी वहां से फ’रार हो गए.