Categories
sport

IPL2020-: दि’ल्ली के खि’लाफ मैच से पहले धोनी की CSK को लगा बड़ा झ’टका, ये धा’कड़ बल्लेबाज हुया टीम से बाहर…👇

खेलखबर

म’हेंद्र सिंह धो’नी की चेन्नई सुपर किं’ग्स को बड़ा झ’टका लगा है. शु’क्रवार को दि’ल्ली कै’पिटल्स के साथ होने वाले मु’काबले से पहले चे’न्नई के धा’कड़ ब’ल्लेबाज अं’बति रा’यडू मै’च से बा’हर हो गए हैं. इस बात की जा’नकारी चे’न्नई सु’पर किं’ग्स की मै’नेजमेंट की त’रफ से दी गई है. सी’जन के प’हले आ’ईपीए’ल मु’काबले में अंबति रायडू ने मैच वि’निंग पारी खेली थी और चे’न्नई को जी’त दिलाई थी.

इस मु’काब’ले में रा’य’डू ने 3 छ’क्के और 6 चौ’कों की म’द’द से 48 गें’दों पर ध’मा’के’दा’र 71 रनों की पा’री खे’ली थी. हा’लांकि, चो’ट के का’रण वो रा’जस्था’न रॉ’यल्स के खि’ला’फ हुए अ’ग’ले मु’काब’ले में नहीं खे’ल पा’ए थे. इस मै’च में धो’नी ब्रि’गेड को 16 रनों से हार का सा’मना करना पड़ा था. ऐसे में एक और मैच में उनकी गै’रमौजूद’गी चेन्नई के लिए प’रेशा’नी का स’ब’ब बन सक’ती है.

चे’न्नई सु’पर किं’ग्स के सी’ईओ ने न्यू’ज ए’जें’सी ए’एन’आ’ई से बात’चीत में बताया कि रा’यडू एक और मैच नहीं खे’ल पाएंगे. उन्होंने क’हा, ‘अं’बति रा’यडू इस समय हे’मस्ट्रिंग इं’ज’री से जू’झ रहे हैं और यह तय है कि वो एक और मैच में नहीं खे’ल पाएंगे. ले’किन इसके बाद रा’यडू पूरी तरह ठी’क हो जा’एंगे और फिर सी’एसके ब्रिगे’ड में लौ’ट जा’एंगे.’

मुं’बई के खि’लाफ खेली थी मैच जि’ताऊ पारी

पहले मु’काबले में मुं’बई इं’डियंस के खि’लाफ अं’बाती रा’यडू ने फा’फ डु प्ले’सिस के साथ मिलकर 115 रनों की सा’झेदा’री की और 71 रनों की शा’नदार पारी से टीम की जी’त में अ’ह’म भू’मिका नि’भाई थी. ऐसे में बे’हतरी’न फॉ’र्म वाले राय’डू के टीम में नहीं रहने से चे’न्नई के मध्य क्रम पर अ’सर होगा. 

शुक्रवार को दि’ल्ली कैपि’टल्स के खि’लाफ होने वाले मु’का’बले के बाद चे’न्नई को आ’रा’म का मौ’का मिलेगा. क्यों’कि शु’क्रवार यानी 25 सितंबर के बाद चे’न्नई का अगला मु’का’बला 2 अक्टू’बर को होना है, जिसमें चे’न्नई का सा’मना सन’राइजर्स हैद’राबाद से हो’गा. ऐसे में उ’म्मीद की जा रही है कि है’दराबाद के खि’लाफ होने वाले मु’काब’ले से पहले रा’य’डू बि’लकुल ठी’क हो जा’एंगे और उ’नकी टीम में वा’पसी हो जा’एगी.