Categories
Entertainment

पु’लिस में भ’र्ती होना चाहती थी ल’ड़की, सो’नू सूद ने कि’या ल’ड़की का….

ए’क्टर सो’नू सू’द की मद’द की वजह से क’ई गरीब परि’वारों की जिं’दगी में सु’धार आ गया है. क’ई प’रिवारों में फि’र जी’ने की इ’च्छा आ ग’ई है. फिर स’पने दि’खने की हि’म्मत दि’खाई दे रही है. इसी का न’तीजा है कि अब सो’नू से सि’र्फ एक जगह से दूस’री ज’गह जाने वाली मद’द नहीं मां’गी जा रही है. ब’ल्कि छोटे-छोटे ब’च्चे अ’पनी प’ढ़ाई के लिए भी सोनू से म’दद मांग रहे हैं. इ’सी क’ड़ी में अब एक ल’ड़की ने सो’नू सूद ने खा’स अ’पील की है.

सोनू ने किया ल’ड़की का स’पना पूरा

सो’शल मी’डिया पर लड़’की ने बताया है कि उसे दि’ल्ली पु’लिस ज्वा’इन करनी है. उसने एं’ट्रेंस एग्जा’म का फॉ’र्म भी भर दिए हैं. लेकिन अब उसका प’रिवार एग्जा’म की तै’यारी के लिए पै’से नहीं जु’टा पा रहा है. ऐ’से में ल’ड़की ने सो’नू सूद से मदद की गु’हार लगा’ई. उम्मी’द के मुता’बिक सोनू सूद ने बिना देर किए उस लड़’की की मदद की. सोनू ने तु’रंत ल’ड़की के लिए अ’च्छी को’चिंग का इंतजाम किया. ट्वीट कर सोनू ने लि’खा- हो गया आ’पकी को’चिंग का इंत’जाम. दि’ल्ली पु’लिस की अ’च्छी ट्रेनिं’ग कर दे’श की सेवा की’जिए.

सो’नू सू’द ने एक बार फि’र स’भी का दि’ल जीत लिया है. अब गरी’ब परि’वार की लड़’कियां भी बड़े स’पने देख रही हैं. उन्हें भी उ’म्मीद है कि वे भी कुछ ब’ड़ा कर स’कती हैं. सो’नू ऐ’सी हर ल’ड़की के सप’ने को उ’म्मीद के पंख लगा रहे हैं. वे किसी को भी पैसों के अ’भाव में नि’राश होने का मौ’का नहीं दे रहे हैं. उन्हों’ने इ’ससे पहले भी एक आ’दिवासी लड़’की को नई कि’ताबे दे सभी को खुश कर दिया था. लेकिन इतनी मद’द कर’ने के बाद भी सो’नू थ’के नहीं हैं, ब’ल्कि वे इसे तो सि’र्फ शु’रुआत मा’नते हैं. वे अ’भी स’भी की जिं’दगी में खु’शियां लाना चाह’ते हैं. अभी तक का ट्रै’क रि’कॉर्ड तो यही बता’ता है कि ए’क्टर ए’कदम सही दि’शा में आ’गे ब’ढ़ रहे हैं.