Categories
Other

भाई ने ट्रे’न के आगें फें’का मा’सू’म, वी’डियों में देखें ड्रा’इवर नें कैसें बचाई जा’न👇

खबरें

कहते हैं ‘जा’को रा’खे सा’ईंयां मा’र स’के न को’य।’ य’ह क’हावत एक बार फि’र च’रितार्थ हो गई। आ’गरा-नई दि’ल्ली रे’लवे ट्रै’क पर मा’लगा’ड़ी के लो’को पा’यलट की सू’झबू’झ से एक मा’सूम की जा’न बा’ल-बा’ल ब’ची। मा’सूम को कि’शोर भा’ई ने खे’ल-खे’ल में रे’लवे ट्रै’क पर फें’क दिया था। लो’को पा’यलट ने इ’म’रजें’सी ब्रे’क ल’गाक’र ट्रे’न को रो’का और ब’च्चे को स’कु’श’ल उ’स’की मां को सौं’प दिया। घ’ट’ना का वी’डि’यो वा’यर’ल होने पर लो’को पा’यलट की रे’ल’वे मं’ड’ल में प्र’शं’सा हो रही है।

न’ई दि’ल्ली की ओ’र से ग’त दि’वस दो’पह’र क’रीब ब’जे मा’ल’गा’ड़ी ने ब’ल्ल’भग’ढ़ स्टे’शन पा’र कि’या ही था कि ट्रै’क के स’मी’प खे’ल रहे कि’शो’र ने दो ‘सा’ल के ब”च्चे को ट्रे’न के आ’गे फें’क दिया। मा’लगा’ड़ी के लो’को पा’यलट दी’वार स’ह और अ’सिस्टें’ट लो’को पा’यलट अ’तु’ल आ’नंद घट’नाक्रम दे’खक’र ह’ड़ब’ड़ा गए। त’त्काल सं’तुलन बनाते हुए ट्रे’न के इ’म’रजें’सी ब्रे’क लगाए। खं’भा सं’ख्या 1499/13 कि’मी पर मा’ल’गा’ड़ी रु’की। लो’को पा’यलट-अ’सिस्टें’ट लो’को पा’यल’ट कू’दकर गा’ड़ी से उ’तरे। ब’च्चे को इं’जन के प’हि’यों के बी’च फं’सा दे’ख’कर उनकी भी जा’न ए’कबा’रगी ह’ल’क में अ’ट’क गई। हा’लां’कि ब’च्चे को स’कुश’ल दे’ख उन्हें सु’कू’न आया।

ब’च्चे को इं’जन के नी’चे से नि’काला, मां को सौं’पा

लो’को पा”यल’ट दी’वा’न सिं’ह ने ब’च्चे को इं’ज’न के नी’चे से नि’का’ला और न’जा’रा दे’खक’र वि’ला’प क’रती उ’सकी मां के सु’पुर्द कर दिया। घ’टना की जा’नका’री लो’को पा’यल’ट ने आ’ग’रा छा’व’नी स्टे’श’न पर व’रिष्ठ मं’ड’ल वि’द्यु’त अ’भियं’ता उ’त्तर म’ध्य रे’लवे को दी। इधर, घ’ट’ना का वी’डियो सो’शल मी’डिया पर वा’यर’ल हो गया। जिससे स’भी ने लो’को पा’यल’ट की प्र’शं’सा की। सी’नियर डी’सी’एम और पी’आर’ओ सं’जी’व श्री’वास्त’व ने कहा कि लो’को पा’यल’ट ने रे’ल’वे का मा’न ब’ढ़ाया है। उनके का’म की जि’त’नी ता’री’फ की जा’ए वो क’म है।