Categories
News

कुबेर देवता ने दिया इन 4 राशि वालो को आशीर्वाद, ख़’त्म हुयी पैसो की कमी…

धार्मिक खबर

आज से ये 4 रा-शियों का शुभ समय शुरू हो  चुका है ! सफलता इनके कदम चूमेगी ! इन 4 रा’शियों से बहुत प्रसन्न है कुबेर देवता ! करने वाले है इन रा’शियों पर धन वर्षा ! कु’बेर देवता की कृपा से इन्हें मिलने वाली है जीवन में सफलता ! बनेगे बिगड़े काम ! खुलने वाले है तरक्की के रास्ते ! मिलेगा परिवार का साथ !

इन 4 राशि वाले जातक व्यापार के क्षेत्र में दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की करेंगे ! आपको माता -पिता का सपोर्ट मिलेगा ! जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बना पाने में कामयाब होगे ! कई वर्षों से मन में जो योजना बना रहे हो ! उसका हकीकत में बदलने का समय आ गया है !

व्यापारियों को व्यापार के क्षेत्र में अचानक धन लाभ होने के संकेत नजर आ रहे है ! आपके घर में खुशिया आने वाली है किसी नए मेहमान के आने के योग नजर आ रहे ! जिससे आपके घर में खुशी का माहौल बना रहेगा ! आप प्रॉपर्टी, दलाली, ब्याज से अधिक धन कमाने वाले है !अधिक धन लाभ से आप मालामाल होने वाले है ! जिससे परिवार वालो को आप पर गर्व महसूस होगा !

कार्यक्षेत्र में प्रगति मिलने के संकेत है ! आय में वृद्धि होने के योग है ! आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है ! अटका हुआ पैसा वापिस मिलने की सम्भावना है ! दिमाग चलने लगेगा जिससे आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं ! आपको लाभ के कई अच्छे अवसर मिलने वाले है ! प्रयास करते रहने से सफलता हाथ लगेगी और कोई बड़ी समस्या हल हो सकती है !आपका अपने दुश्मनों पर प्रभाव बना रहेंगा !

जिन 4 राशियों से बहुत प्रसन्न है कुबेर देवता वो रशिया है कर्क,मीन,कुंभ,मेष !