Categories
News

अभी अभी बीजेपी और देश में दौड़ी शो’क की ल’हर, नही रहें रेल…….

खबरें

देश में को’रोना की रफ़्तार थम नही रही है. म’रीजों की सं’ख्या हर दिन एक नया रि’कॉर्ड बना रही है. ऐसा कोई दिन नही जा रहा है जब देश में 90 हजार से ज्या’दा म’रीज सा’मने नही आ रहे हों. रा’हत की बात ये है कि भारत में को’रोना का रि’कवरी रेट भी का’फी अच्छा है. देश में अगर को’रोना के म’रीजों की संख्या की बा’त करें तो ये आं’कड़ा 56 लाख के पार हो गया है.

जानकारी के लिए बता दें को’रोना का क’हर देशभर के ने’ताओं पर ज’मकर ब’रस रहा है. अब तक देश की रा’जनीति’क ज’गत से जुड़ी त’माम ह’स्तियाँ को’रोना सं’क्रमित हो चुकी हैं. इसी बीच एक बड़ी ख’बर आ रही है जिसे जा’नने के बाद आपको भी बड़ा झ’टका लगा सकता है. को’रोना से रा’जनीति जगत से जुड़ी एक ह’स्ती का नि’धन हो गया है, जिसके बाद पू’रे दे’श में शो’क की ल’हर दौड़ गयी है.

को’रोना से रे’ल रा’ज्य मं’त्री सु’रेश अं’गडी का नि’धन हो गया है. 65 सा’ल की उम्र में उन्होंने दिल्ली के एम्स अ’स्पता’ल में अं’तिम सांस ली है. सु’रे’श अं’ग’डी 11 सितंबर को को’रोना पॉ’जिटिव पा’ए गये थे, जि’सके बाद अब इस जं’ग से हार गये और उनका नि’धन हो गया है. उन्होंने ट्’वीट कर लिखा था कि ‘आज जांच में को’रोना से सं’क्रमित होने की पुष्टि हुई है। मेरी स्थि’ति ठीक है। डॉ’क्टरों की स’लाह ले रहा हूं। पि’छले कुछ दिनों में मेरे सं’पर्क में आए सभी लो’गों से अ’नुरो’ध करता हूं कि वे अ’पने स्वा’स्थ्य पर ध्या’न दें और को’ई भी लक्ष’ण सा’मने आने पर जां’च क’रवा’एं.’