Categories
News

NCB के शि’कंजे में आखिर क्यो फस रहे ये सि’तारे जानिए….

अभि’नेता सु’शांत सिंह राजपूत की मौ’त के मामले में ड्र’ग्स क’नेक्शन ने बॉ’लीवुड को हिलाकर रख दिया है. नार’कोटिक्स कं’ट्रोल ब्यूरो यानी एन’सीबी ने इस दौरान दीपिका पादु’कोण, सारा अली खा’न, रकुल प्री’त सिंह और श्र’द्धा कपूर जैसे सिता’रों समेत 7 लोगों को पूछ’ताछ के लिए समन भेज दिया है. अब 25 सि’तंबर को दी’पिका पादु’कोण से पूछ’ताछ होगी. जबकि सारा अली खान और श्र’द्धा कपूर से 26 सितं’बर को सवाल जवाब किए जाएंगे. गुरुवार को र’कुल प्रीत और सिमोन खं’बाटा से पूछ’ताछ की जा’एगी. 

अब ऐसे में सवा’ल उठ रहा है कि बॉ’लीवुड के जो बड़े नाम सामने आए हैं, उनके पास से ना तो ड्रग्स की रिक’वरी हुई है और ना ही उनका कोई मेडि’कल टेस्ट हुआ, फिर भी वो लोग एन’सीबी के शिकंजे में क्यों फंस’ते जा रहे हैं. इस सवाल का ज’वाब हम आप’को बता’ने जा रहे हैं.

दरअ’सल, नार’कोटिक्स कंट्रो’ल ब्यू’रो इस मामले में किसी एक व्य’क्ति विशेष के खि’लाफ नहीं बल्कि पूरे एक रैकेट या यूं कहें कि एक बड़े ड्र’ग सिं’डिकेट को मान’कर कार्र’वाई को आगे बढ़ा रहा है. इसी वजह से पहले एनसी’बी की टीम ने रि’या को नहीं पकड़ा बल्कि उसके आस-पास के उन ड्र’ग पेडलर्स को पकड़ा गया, जिनके मा’ध्यम से ड्रग की स’प्लाई हो रही थी.

उन पेड’लर्स से पूछता’छ की गई. जिसमें कई अ’हम नाम सामने आए. जिनके नाम का खु’लासा हुआ वो भी ए’नसीबी के ह’त्थे चढ़ गए. मो’बाइल पर होने वाले व्हाट्स’एप चैट अ’हम सबूत बन गए. इसके बाद एनसीबी अदा’लत गई. अपनी बात र’खी और बड़ी खि’लाड़ियों के खिलाफ शि’कंजा कसने की बात कही. इस तरह से एक बाद एक बड़े नाम सामने आते गए.

एनसीबी ने योज’ना बनाकर रिया चक्र’वर्ती के रैकेट का पर्दाफाश किया. सारे कने’क्शन बेनकाब हो गए. फिर क्वान कंपनी और जया साहा का नाम सामने आया. इसी कंपनी की क’रिश्मा बेनकाब हो गईं. एक के बाद एक कड़ियों को जोड़ते हुए एनसीबी ने बॉ’लीवुड के सबसे बड़े ड्र’ग्स सिं’डिकेट का खुलासा कर दिया. जया साहा के कई लोगों के साथ चैट सामने आ गए. द’रअसल, जया एक फै’सिलिटेटर के तौर पर काम रही थी.

व्हा’ट्सएप चैट इसके बड़े सबूत हैं. यही वजह है कि एन’सीबी को इस बात से कोई म’तलब नहीं कि कौन ड्रग ले रहा था, कौन नहीं. उनके पास से रि’कवरी हुई या नहीं. उनका मे’डिकल हुआ या नहीं. मेडि’कल में आया ही नहीं. ब’ल्कि वो ए’नसीबी इस ड्र’ग सिं’डिकेट में शामिल हर चेहरे को बे’नकाब करना चाहता है. एन’सीबी का मकसद इस ड्र’ग सिं’डिकेट की हर परत को खोलना है. 
 
मस’लन ड्रग्स के लिए किसी ने का’र्ड से पैसे दिए. कैश दिया. किसी ने ड्र’ग मंगाई और किसी ने ड्रग ली. इस्ते’माल की. किसी को ड्रग पहुंचाई. इसलिए ऐसे में मेडिकल एग्जा’मिन मायने नहीं रखता. यही वजह है कि बॉ’लीवुड के कई बड़े सितारे एनसीबी के शिकंजे में फंसते जा रहे हैं. और दी’पिका पा’दुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्र’द्धा कपूर जैसे सिता’रों के सि’तारे ग’र्दिश में न’जर आ रहे हैं.