Categories
News Other

Breaking-: अभी अभी आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार में दौड़ी प’रेशानी की ल’हर, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया………😭

खबरें

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को’रोना वा’यरस से सं’क्रमित हैं. इसी बीच खबर है कि उनकी त’बीयत बि’गड़ गई है, जिसके बाद उन्हें LNJP हॉस्पिटल में भ’र्ती कराया गया है. दूसरी बार उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉ’जिटिव आई है.

को’रोना वा’यरस से पॉ’जिटिव होने पर म’नीष सिसोदिया ने खुद ये जानकारी ट्वीट कर साझा की थी. उन्होंने लिखा था कि “हल्का बुखार होने के बाद आज को’रोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पो’जिटिव आई है. मैंने स्वयं को ए’कां’तवास में रख लिया है. फिलहाल बु’खार या अन्य कोई प’रेशानी नहीं है मैं पूरी तरह ठी’क हूं. आप सब की दु’आओं से जल्द ही पू’र्ण स्व’स्थ होकर काम पर लौटूंगा.”

विधानसभा सत्र में नहीं हुए थे शा’मिल

अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्रि’मंडल में मनीष सिसोदिया दूसरे ऐसे मंत्री हैं जो को’रोना वा’यरस से सं’क्रमित हुए हैं. जून में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को’रोना वा’यरस पॉ’जिटिव पाए गए थे.

14 सि’तंबर को दिल्ली विधानसभा का एक दिवसीय वि’शेष सत्र बुलाया गया था, जिसमें उप मुख्यमंत्री सि’सोदिया शामिल नहीं हुए थे. उन्होंने तबीयत खराब होने के चलते खुद को आ’इसोलेट कर लिया था. इसके बाद जब उन्होंने को’रोना टेस्ट कराया तो उनकी रि’पोर्ट पॉजिटिव आई.

ती’न और वि’धायक निकले को’रोना पॉजिटिव

मनीष सिसोदिया के अलावा दिल्ली के तीन और विधायक भी को’रोना से सं’क्रमित होने के चलते 14 सितंबर को बु’लाए गए दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में शा’मिल नहीं हुए थे. गिरीश सोनी, प्रमिला टो’कस और विशेष रवि वे अन्य तीन विधायक हैं 14 सितंबर को कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

दिल्ली में कोरोना के 2.5 लाख मा’मले

दिल्ली में को’रोना वा’यरस अभी भी लगातार बढ़ रहा है. पिछले 24 घंटे में को’रोना के 3,816 नए मा’मले सामने आए. जिसके बाद दिल्ली में कुल मा’मलों की संख्या 253,075 हो गई है. पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 37 लोगों की इस वा’यरस से जान गई. जिससे मौ’त का आं’कड़ा 5,051 पहुंच गया है. अच्छी ख’बर ये है कि रि’कवरी रेट भी तेजी से बढ़ी है. पिछले 24 घंटे में 3,097 म’रीजों की रि’कवरी हुई है. दिल्ली में को’रोना के कुल 31,623 मामले ए’क्टिव हैं.