Categories
News

Bollywood पर छाया ड्र’ग्स का ब’वंडर, सामनें आयी कई अ’भिनेत्रियों की ड्र’ग्स चैट..👇

खबरें

ये कहानी एक हीरो की मौ’त की जां’च से शुरू हुई थी. लेकिन धी’रे धी’रे ये जांच हा’शिए पर चली गई. इसके बाद उ’भरती हैं कुछ ही’रोइन, नशा जिनके सि’र चढ़कर बोलता है. दरअसल, सु’शांत सिंह राजपूत के’स में अब तक इतने मो’ड़ आ चुके हैं कि अगर आप सीधी स’ड़क पर भी खड़े हो जाएं तो समझ में नहीं आता कि ये रा’स्ता कि’धर जाता है. इस के’स में अब तक जो कुछ हुआ वो आप सब जानते हैं. लेकिन अब ये मा’मला सीधे बॉ’लीवुड और बॉ’लीवुड की कुछ नामचीन ह’स्तियों तक जा प’हुंचा है.

सु’शां’त की गर्लफ्रेंड रि’या के बहाने अब तक बॉ’ली’वुड के इ’र्द-गि’र्द पनपने वाले ड्र’ग्स के छोटे-मोटे त’लबगा’रों तक ही ना’र्कोटि’क्स कं’ट्रोल ब्यू’रो (NCB) के हाथ पहुंच रहे थे. लेकिन जबसे दी’पिका पा’दुको’ण, श्र’द्धा क’पूर, सा’रा अ’ली खा’न और न’म्रता शि’रोडकर जैसी ए’क्ट्रेस का नाम इस ड्र’ग ने’टवर्क से जुड़ने की बात सामने आई, मानों पूरा का पूरा बॉ’लीवुड ही सकते में आ गया.

बॉलीवुड में कं’बल ओढ़कर घी पीने का पुराना रि’वाज रहा है. मगर अब कं’बल के नीचे छुपे न’शेड़ि’यों की ध’ड़कन कुछ यूं बढ़ी है कि जानें कब कहां से किसकी पू’छताछ में किसका नाम सामने आ जाए. और एक ही झ’टके में कि’स्मत फ़ाइव स्टार ज़िं’दगी से उठा कर जे’ल की चा’रदीवारी के अंदर पट’क दे. ये कोई नहीं जानता. वैसे तो रिया, उसके भाई शौविक और उनकी ड्र’ग मंडली का नाम सामने आते ही बॉलीवुड के न’शेबाज़ों की खु”मारी उतरने लगी थी, लेकिन रही सही कसर पा’वना डै’म के एक बो’टमैन और सु’शांत के गेस्ट हाउस मै’नेजर ने तब पूरी कर दी. जब उस बो’टमैन ने पूछताछ में सु’शांत के साथ रि’या के अ’लावा सा’रा, र’कुल और श्र’द्धा जैसी अभि’नेत्रियां भी गेस्ट हाउस की ड्र’ग्स पा’र्टियों में शा’मिल होने की बात कह दी.

लेकिन मा’मले की जांच में फूं’क-फूं’क कर क़’दम रख रही ए’न’सीबी ने सीधे इन ए’क्ट्रैस पर हाथ डा’लने से पहले इनके इ’र्द-गिर्द लोगों को थोड़ा और ट’टोलने का फै’सला किया. इसी कड़ी में सोमवार को ज’ब क्वा’न मै’नेजमेंट कं’पनी की मा’लकिन जया साहा से पूछताछ हुई, तो वही हो गया जिसका ड’र था. क्वान की मा’लिक से लेकर मै’नेजर तक ने कई अभि’नेत्रियों को ड्र’ग्स की खे’प मु’हैया क’रवाई और इसके स’बूत उनके मो’बाइल फ़ोन में अलग-अलग चै’ट के तौ’र पर मौ’जूद थे. 

इसी में दी’पिका और क्वा’न की मै’नेजर क’रिश्मा का चै’ट भी शामिल था. लेकिन सिर्फ़ यही चै’ट क्यों, क्वा’न की मै’नेजर की तरह खु’द क्वा’न की मा’लिक जया सा’हा भी बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस को ड्र’ग दिला कर उन पर क’रम कर रही थीं. खु’द जया की 90 की द’शक की च’र्चित अभिनेत्री न’म्रता शि’रोडकर के साथ ड्र’ग्स की लेन-देन को लेकर बात हुई थी, वो चै’ट भी सामने आ गया. 

ऐसे ही ड्र’ग्स की खे’प को लेकर बा’गी गर्ल श्र’द्धा कपूर के साथ ज’या की चै’ट भी छुप नहीं सकी. ज़ा’हिर है, इन चै’ट के सा’मने आने के बाद ज’या और उसकी मै’नेजर क’रिश्मा के साथ-साथ दी’पिका, श्र’द्धा और न’म्रता की मु’श्किलें भी ब’ढ़ गई हैं. एन’सी’बी इन अ’भिनेत्रियों को भी पू’छताछ के लिए बुलाने की तै’यारी कर रही है. लेकिन मा’मला यहीं तक नहीं है, जया और उसकी ड्र’ग टो’ली के साथ-साथ इन अभिनेत्रियों से पू’छता’छ में आगे किस-कि’स के नाम सा’मने आ सकते हैं, ये को’ई नहीं जा’नता.