Categories
News

ड्र’ग्स के’स -: अभी अभी रि’या-शो’विक की बढ़ी मु’श्किलें, बेल की सुनवाई टली!! ये रही बड़ी बजह👇

खबरें

ड्र’ग्स केस में जेल में बंद रि’या च’क्रवर्ती की मु’श्किलें ख’त्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. रिया को ड्र’ग्स केस में 8 सितंबर को गि’रफ्तार किया गया था. फिर उन्हें 14 दिन की न्या’यिक हि’रासत में भेजा गया था. जो कि 22 सिं’तबर को ख’त्म हो रही थी. लेकिन अभी रि’या को जे’ल में ही रहना होगा. रि’या की न्या’यिक हि’रासत 6 अक्टूबर तक बढ़ गई है.

रि’या की बे’ल पर आज नहीं होगी सु’नवाई
रि’या और उनके भाई शो’विक च’क्रवर्ती ने बॉम्बे हाई कोर्ट में ज’मानत या’चिका दा’यर की थी. जिसपर बॉ’म्बे हा’ईकोर्ट में आज सु’नवाई होनी थी. लेकिन मुं’बई की भा’री बा’रिश के चलते ये सु’नवाई आज नहीं होगी. बी’ती रात से मुंबई में हो रही मू’सलाधा’र बा’रिश के चलते आ’ज बॉ’म्बे हा’ईकोर्ट बंद है.

मा’लूम हो, रि’या च’क्रवर्ती और उनके भाई शो’विक पर ड्र’ग्स की खरीद फ’रोख्त के आ’रोप हैं. रि’या और शो’विक ने ए’नसी’बी की पू’छताछ में क’बूला था कि वे सु’शांत के लिए ड्र’ग्स का इं’तजाम किया करते थे. रि’या और शो’विक की कई ड्र’ग्स पेड्लर्स संग चैट का खु’लासा हुआ है. NCB ड्र’ग्स मा’मले में अब तक कुल 18 लोगों को गि’रफ्ता’र कर चुकी है. 

ड्र’ग्स के’स में फंसे बड़े सितारे
दूसरी तरफ, रि’या ने ए’नसीबी को पू’छताछ में बताया कि सु’शांत के उनकी जिंदगी में आने से पहले उन्होंने ड्र’ग्स ली थी. लेकिन इसके सा’इड इ’फेक्ट्स को देखने के बाद वे ड्र’ग्स से पीछे हटने लगी थीं. वहीं रि’या ने ये भी बताया कि सु’शांत के’दारनाथ की शूटिंग के वक्त ड्र’ग्स लिया करते थे. इस ड्र’ग्स का’र्टेल में अब बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं. इनमें दीपिका पादुकोण, सा’रा अ’ली खा’न, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नम्रता शिरोडकर के नाम शामिल हैं