Categories
News

इस चूहे को पड़ी गांजे की तगड़ी लत, सो’शल मी’डिया पर वाय’रल हो रहीं नशीली तस्वीर,जानें पूरा मामला…

हिंदी खबर

वर्तमान समय में सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया हैं जिसके चलते पूरी दुनिया एक ही स्थान पर आकर खाड़ी हैं। सोशल मीडिया में आए दिन कई तस्वीर सामने आती हैं जिसमें से कुछ हंसाती हैं तो कुछ हैरान करती हैं। आज इस कड़ी में हम आपक लिए एक ऐसी ही तस्वीर लेकर आए हैं जिससे जुड़ी जानकारी हंसाने के साथ ही हैरान भी करती हैं। यह मामला एक चूहे के गांजे की लत से जुड़ा हैं। यह चूहा कनाडा का है। जी दरअसल कनाडा के New Brunswick में एक चूहा गांजे की पत्तियां खाकर टुन्न हो गया। अब आइए जानते हैं पूरा मामला। जी दरअसल यहाँ के Collin Sullivan नाम के एक शख्स ने नोटिस किया कि उनके घर से गांजे के पौधे चोरी हो रहे हैं।

दरअसल कनाडा में एक तय मात्रा का गांजे का पौधा घर में लगाने की इजाजत है। वहीँ Collin Sullivan के घर से यह पौधे चोरी कर रहा था एक चूहा। जी हाँ, हाल ही में कोलिन ने एक पोस्ट फेसबुक पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा कि दो दिनों से ये छोटा सा चूहा उनके गांजे के पौधे में चोरी करके ले जाता रहा। आगे उन्होंने लिखा है ऐसा उसने जब तक किया जबतक वो बेहोश नहीं हो गया। वैसे आगे उन्होंने यह भी बताया है कि इसके बाद उन्होंने इस चूहे पर नजर रखनी शुरू कर दी। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कैसे चूहा गांजे की पत्तियां खाने के बाद उलटा होकर सो रहा है। चूहे को कोई भी सुध-बुध नहीं है।

पौधे चोरी होने के बाद कोलिन ने चूहे पर नजर रखनी शुरू की उसके बाद से उन्होंने ये देखना शुरू किया कि कहीं इसके कोई बुरे परिणाम तो इस चूहे की सेहत पर नहीं हो रहे। एक हफ्ते तक कोलिन ने येयह देखा कि इस चूहे को गांजे की लत लग चुकी है। उसके बाद उन्होंने फिर इसे जंगल में छोड़ने की ठानी। अब चूहा जंगल में है। वैसे इस समय चूहे की तस्वीरें लोगों को बड़ी पसंद आ रही है।