Categories
News

Breaking-:मु’सीबत में फंसे श’रद पवार और उ’द्धव ठाकरें, INCOME TAX ने थ’माया नो’टिस, ये है वजह👇

खबरें

सं’सद में स’रकार और वि’पक्ष के बीच की लड़ाई जारी है. इस बीच राष्ट्रवादी कां’ग्रेस (NCP) प्रमुख और पूर्व कें’द्रीय मं’त्री शर’द पवार को आ’यकर विभाग का नो’टिस पहुंचा है. ये नो’टिस पि’छले चु’नाव में दिए गए ह’लफ’ना’मे को ले’कर पहुंचा है.

सिर्फ शरद पवार ही नहीं, म’हाराष्ट्र के मु’ख्यमंत्री उद्ध’व ठा’करे, मं’त्री आ’दित्य ठाकरे, एन’सीपी ने’ता सु’प्रिया सूले को भी आ’यकर वि’भाग की ओर से नो’टिस भेजा गया है. बता’या जा रहा है कि आ’यकर वि’भाग की ओर से इस नो’टिस के जरिए पि’छले कुछ चुना’वों में दा’खिल किए गए ह’लफना’मे की जा’नकारी मां’गी है.

नो’टिस मिलने को लेकर जब श’रद प’वार से स’वाल कि’या गया तो मं’गलवार को उन्होंने कहा कि वो लोग कुछ लो’गों को ज्यादा चाहते हैं.

आ’पको बता दें कि पिछले लंबे वक्त से भा’रतीय ज’नता पा’र्टी और म’हाराष्ट्र स’र’कार के बीच त’नाव की स्थि’ति जा’री है. इस बीच ये नो’टिस का मा’मला सा’मने आया है.

इतना ही नहीं श’रद प’वार और शि’वसे’ना की ओर से ल’गाता’र कृषि बिल का वि’रोध किया जा रहा है. साथ ही राज्’यस’भा सां’सदों के स’स्पेंशन के म’स’ले पर मंगलवार को ही पूर्व कें’द्रीय मं’त्री ने एक दिन का उ’पवास रखने का ऐ’लान किया था. इस पूरे सि’यासी घ’टनाक्र’म के बीच नो’टिस की ख’बर सा’मने आई है.

कृषि बिल से पहले सु’शांत सिंह राजपूत के’स, कं’गना रनौत पर बीएमसी के ए’क्शन और को’रोना सं’कट के म’सले पर भारतीय जनता पार्टी और शिवसे’ना-एनसीपी की स’रकार म’हाराष्ट्र में आ’म’ने-सा’मने हैं.