Categories
News

बड़ी खबर: 3 हफ्तें से icu में भर्ती रामविलास पासवान को लेकर आयी……..बेटें चिराग की चि’ट्ठी से दी जानकारी!!!

हिंदी खबर

बिहार विधा’नसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha election) से पहले एलजेपी में सब कुछ अच्छे ढ़ंग से नहीं चल रहा है. एलजेपी के मुखिया राम’विलास पास’वान की ना’साज तबी’यत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बीच एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चि’राग पास’वान (Chirag Paswan) ने अपने पार्टी के प्रत्या’शियों के नाम एक चि’ट्ठी जारी की है. 

लोक जन’शक्ति पार्टी के कार्य’कर्ताओं और पार्टी नेताओं को जारी किए गए इस चि’ट्ठी में चिराग पासवान ने बेहद मार्मि’क रूप से अपने पिता रामविलास पासवान के खराब स्वा,स्थ्य का जिक्र किया है. चि,,ट्ठी में चिराग ने बताया कि वह क्यों दिल्ली छोड़ कर बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बिहार नहीं आ रहे हैं.

बताया जा रहा है कि 24 अगस्त से ही रामविलास पास’वान अस्प’ताल के चक्’कर काट रहे हैं. शुरू में उन्हें रूटीन चेकअप के लिए अस्प”ताल रेफर किया गया था लेकिन फिर बीमारी से जूझ रहे एलजेपी प्रमुख की हालत काफी खराब होने के बाद उन्हें भर्ती ले लिया गया है.

इधर, बिहार विधानसभा चुनाव से पहले एलजेपी ने जेडीयू के खि’लाफ मोर्चा खो”ल दिया है. हालांकि, एनडीए में सीट शेयरिंग के समीक”रण तय नहीं हो पा रहे हैं. एलजेपी भी अपने प्रत्याशियों और सीटों के समी”करण पर किसी मोड़ पर नहीं पहुंची है.