Categories
News

Breaking : अभी अभी जे’डी’यू और पूरे भारत में दौड़ी प’रेशा’नी की ल’हर , पूर्व केन्द्रीय मंत्री “शरद यादव”……….😭

खबरें

व’रिष्ठ ने’ता और पू’र्व कें’द्रीय मंत्री शर’द या’दव की त’बी’यत बि’ग’ड़ गई है. जानकारी के अ’नुसा’र, श’रद याद’व इस स’म’य अपने घर पर इ’लाजर’त हैं. सू’त्रों के अनु’सार, शरद यादव अपने घ’र पर ही वें’टिलेटर पर हैं और डॉ’क्ट’रों की दे’ख’रे’ख में उनका इ’ला’ज घर पर ही च’ल रहा है.

बता दें कि बि’हार के क’द्दाव’र नेताओं में शु’मार श’रद या’दव लंबे स’मय से बी’मार चल रहे थे. बी’मारी के दौ’रान जे’डीयू ची’फ और बि’हा’र के मु’ख्यमं’त्री नी’ती’श कु’मार ने भी श’रद याद’व का फोन पर हा’लचाल लि’या था

:इस दौरान, य’ह भी क’या’ए लगने शुरू हो गए थे कि श”रद या’दव की दो’बारा जे’डी’यू में वा’पसी हो स’कती है. इसको लेक’र श’र’द यादव से जुड़े एक करीबी ने’ता ने कहा था कि रा’जनी’ति में कुछ भी सं’भव है.

हालांकि, बीच में श’र’द यादव ठीक होकर अपने घर लौ’ट आए थे. लेकिन इसके बाद से उनकी त’बीय’त फिर बि’गड़ गई है. जा’नका’री के अ’नुसा’र, डॉ’क्ट’रों की टीम ल’गाता’र दि’ग्गज ने’ता के स्वास्थ्य पर न’जर ब’ना’ए हुए हैं. गौ’रतल’ब है कि श’र’द याद’व सात बार लो’कस’भा और तीन बार रा’ज्यस’भा के लिए चु’ने जा चु’के हैं और वह जे’डी’यू के रा’ष्ट्रीय अ’ध्य’क्ष भी रह चु’के हैं.