Categories
Other

था’नें में ब्ला’स्ट, दहल गयी यूपी पु’लिस, इ’लाकें में मची अ’फरा-त’फरी…..

खबरें

उत्तर प्रदेश के अ’लीगढ जि’ले से बड़ा मा’मला सामने आ रहा है। यहां थाने के अंदर बड़ा ध’माका हो गया। ब्ला’स्ट इतना भ’यानक था कि पु’लिस स्टे’शन की बि’ल्डिंग में आ’ग लग गयी। पु’लिस वि’भाग में ह’ड़कं’प मच गया। त’त्का’ल फा’यर फा’इट’र्स पर प’हुंचे और आ’ग पर का’बू पाने में जुट गए। बताया जा रहा है कि ब्ला’स्ट था’ने में रखे बा’रूद और आ’तिशबा’जी से हुआ, जिसे पु’लिस ने दि’वाली के दौ’रान ज’ब्त किया था।

अ’लीगढ़ के इ’गलास था’ने में ध’माका

मा’मला अ’लीग’ढ़ के इ’गलास था’ने का है, य’हां था’ने के अं’दर बनी पु’रानी बिल्डिंग में अ’चानक जो’रदार ध’मा’का हो गया जि’सके बाद आ’ग लग गई। ब’ताया जा रहा है कि था’ने की कं’डम बिल्डिंग में पु’राना मा’ल खा’ना बना हुआ है,जहां दि’वाली पर ज’ब्त की गई आ’ति’शबाजी और भा’री मा’त्रा में खुला बा’रूद रखा था।

पु’लिस में अ’फरा त’फ’री म’च गयी

इस हा’दसे से पु’लिस में अ’फरा त’फरी म’च गयी। हा’लाँकि ये रा’हत की बा’त रही कि ब्ला’स्ट में किसी ब’ड़ी हा’नि या जा’न को नु’कसान नहीं हुआ। जा’न’कारी होते ही थाना इ’गलास में फा’यर ब्रि’गेड की गाड़ियां पहुँच गयी और आ’ग पर का’बू पाया गया।

इस बारे में फा’यर ब्रि’गेड ऑ’फिस’र प’हल सिं’ह ने बताया कि इ’गलास था’ने के अं’दर कं’डम बि’ल्डिंग में तो’ड़’फोड़ का कार्य चल रहा है, जहां म’जदूर का’म कर रहे थे। बि’ल्डिंग में ही मा’लखा’ना बना हुआ है, जिसमें ज’ब्त आ’तिशबा’जी, प’टा’खे और भा’री मात्रा में खु’ला बा’रूद रखा हुआ था। कहा गया कि म’जदू’रों ने बी’ड़ी पीकर पीछे फें’क दी, जो मा’ल खाने में रखे बा’रू’द तक प’हुं’च गयी होगी और चिं’गारी से हा’दसा हो गया। इस दौ’रान थाने में रखी ज’ब्त एक बा’इक भी ज’ल गयी।