Categories
News

कंगना रनौत का बड़ा बयान मुझे POK नही बोलना चाहिए था,बल्कि राहुल गाँधी की तरह बोलना था….

हिंदी खबर

बॉ”लीवुड ए”क्ट्रेस कं”’गना इन दिनों अपने बयानों के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं। सु”’शां’त मामले में D Angle सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने काफी सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर भी निशाना साधा हुआ हैं।

सिर्फ ये ही नहीं बॉलीवुड की पंगा क्वीन ने महाराष्ट्र की सरकार से भी पंगा ले लिया हैं। इस एक्ट्रेस ने अभी कुछ टाइम पहले ही एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने मुं’बई की तुलना पीओके के साथ की थी। कं”’ग-ना के इस बयान के बाद उनकी आ-लोचना भी शुरू हो गई थी और शि-वसे-ना के संग उनकी जुबानी जंग भी शुरू हो गई है। जिसके बाद बी-एम-सी की मदद से मुंबई में जो उनका ऑफिस है उसको ध्व’-स्त भी कर दिया गया है।

इसके बाद कंगना रनौत ने संजय राउत, सोनिया गांधी को मिलाकर काफी सारे राजनेताओं को भी अपने निशाने पर लिया है और अब तो राहुल गांधी पर भी उन्होंने निशाना साधा है। कंगना रनौत ने राहुल गांधी के उस बयान की तुलना अपने मुंबई को पीओके बताने वाले बयान से की है, जिसमें उन्होंने भारत की तुलना सीरिया से की थी। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बोला, ‘कि जब मैंने बोला कि मुझे मुंबई सुरक्षित नहीं लगती तो मुझे अप शब्द बोले गए और मेरा ऑफिस भी तो-ड़ दिया गया।’

कंगना रनौत ने ये भी बोला हैं, ‘कि मुझे ये भी बोला गया कि मेरा मुंह तो-ड़ देंगे, मुझे गा-लियां भी दी गईं और अभ-द्र टिप्पणी भी की गई है। मैंने तो बस यही बोला था, कि मुझे मुंबई पीओके जैसी लग रही है और इसी बात का फायदा उठाया गया, मुझे लिंच करने की कोशिश भी की गई। मैंने पीओके बोला था, लेकिन मुझे लगता है मुझे सीरिया बोलना चाहिए था। क्योंकि जब राहुल गांधी ने भारत की तुलना सीरिया से की थी तो उनको ना ही लिंच किया गया था और ना ही उनका घर तो-ड़ा गया। आखिर इन लोगों की समस्या क्या है?’

9 सितंबर को कंगना रनौत का मुंबई में जो ऑफिस है उसको बीएमसी ने ध्व-स्त कर दिया था। मुंबई आने से पहले कंगना रनौत ने अपने लिए सुरक्षा की मांग भी की थी। जिसके बाद उन्हें केंद्र की तरफ से Y केटेगरी की सुरक्षा भी थी। इसको लेकर काफी लोगों ने आपत्ति भी जाहिर की थी और केंद्र के इस फैसले पर बहुत सारे सवाल भी उठाए थे।