Categories
News

ल’खनऊ: ना’बालिग लड़की के साथ हुआ रे’प, वीडियो ब’नाकर कि’या गया…..

जान’कारी के मु’ताबिक सहा’दतगंज थाना क्षे’त्र में 1 साल पहले अ’क्टूबर 2019 में राश’न की दुकान पर अ’लीना नाम की ल’ड़की से ना’बालिग पीड़’ता की मुलाकात हुई थी. अलीना ने ना’बालिग युव’ती को ब’हाने से अपने घर बु’लाया और न’शीला प’दार्थ खि’लाकर कमरे में बंद कर एक लड़के को बुला’कर उसके साथ दु’ष्कर्म कराया और उस’की एक वीडियो फिल्म भी बना लिया.

उस घट’ना के बाद से वह ना’बालिग को ब’राबर वी’डियो वायरल करने की धम’की देकर अ’लग-अल’ग पां’च से सात लोगों के पास ले जा’कर दु’ष्कर्म कर’वाती रही. पी’ड़िता जब भी इसका विरो’ध किया तो अली’ना ने उसे व उसके परि’वार को जान से मारने की धम’की देने के साथ ही साथ उसकी अ’श्लील वीडियो को वा’यरल करने की धम’की दिया क’रती थी.

लॉक’डाउन में पी’ड़िता ने अली’ना की बात मानने से मना कर दिया तो अलीना ने धो’खे से बनाया हुआ वीडियो वायरल कर दिया. वह वायरल वीडि’यो पी’ड़ित नाबा’लिग युवती के छोटे मौसा के मो’बाइल पर आने के बाद उसके परि’वार वालों को इस बात की जान’कारी लगी.

उस’के बाद परि’जनों ने जब उसका प्रेग्नें’सी टे’स्ट करा’या तो पीड़ि’ता 7 मही’ने की गर्भ’वती नि’कली. जिसके बाद पी’ड़िता को घर वालों ने अपने घर से निकाल दिया. पी’ड़िता ने अकेले थाने पहुं’चकर एक महिला सहित पांच से सात अज्ञा’त व्य’क्तियों के खि’लाफ वि’भिन्न धारा’ओं में मुकदमा द’र्ज कराया है. इस मामले में पुलिस ने महिला सहित दो आरोपियों को जेल भेज दिया है, जब’कि अ’न्य आरो’पियों की गि’रफ्तारी होनी बा’की है.