Categories
Other

लो’कसभा चु’नाव से प्र’धानमं’त्री बन सकते हैं अमित शाह !! यदि…..

खबरें

जब से अ’मित शाह गृ’हमं’त्री बने हैं और बीजेपी अ’ध्यक्ष ब’दला है, तब से पी’एम मोदी की सि’या’सी जिं’द’गी में बड़े ब’दला’व आ रहे हैं.

सि’ता’रों की चा’ल पर भ’रो’सा करें तो, जहां गु’जर’ते स’म’य के सा’थ पी’एम मो’दी रा’जनीति’क तौ’र पर क’मजो’र होंगे, वहीं अ’मि’त शाह से’हत के मो’र्चे पर स’त’र्क रहे, तो व’र्ष 2022 से सि’यास’त का एक न’या अ’ध्याय लि’खेंगे.

व’र्ष 2021 के बाद अ’मित शा’ह की स’फल’ता की सं’भा’वना स’त्तर प्र’ति’शत तक है, लि’हा’जा यदि किसी और रा’जने’ता के सि’ता’रे उनसे ज्यादा बु’लं’द नहीं हु’ए तो वे अ’ग’ले लो’कस’भा चु’ना’व से पहले भी प्र’धानमं’त्री ब’न स’कते हैं.

व’र्ष 2020 अ’मित शा’ह के लि’ए अ’च्छा नहीं कहा जा स’कता है, हा’लां’कि अ’गस्त के अं’तिम स’प्ताह से उनके सि’ता’रों ने फिर क’रव’ट ली है

ज’ब से अ’मि’त शा’ह गृ’हमं’त्री बने हैं और बी’जे’पी अ’ध्यक्ष ब’द’ला है, तब से पी’एम मो’दी की सि’या’सी जिं’द’गी में ब’ड़े ब’दला’व आ रहे हैं.

सि’ता’रों की चा’ल पर भ’रोसा करें तो, जहां गु’ज’रते स’मय के सा’थ पीएम मोदी रा’जनीति’क तौ’र पर क’मजो’र होंगे, वहीं अ’मित शाह से’हत के मो’र्चे पर स’तर्क रहे, तो व’र्ष 2022 से सि’यास’त का एक न’या अ’ध्याय लि’खें’गे.

वर्ष 2021 के बाद अ’मि’त शाह की स’फल’ता की संं’भाव’ना स’त्तर प्र’ति’श’त तक है, लि’हा’जा यदि कि’सी और रा’ज’ने’ता के सि’ता’रे उनसे ज्या’दा बु’लं’द नहीं हुए तो वे अ’गले लो’क’सभा चु’नाव से प’ह’ले भी प्र’धानमं’त्री बन सकते हैं.

व’र्ष 2020 अ’मि’त शा’ह के लि’ए अच्छा नहीं कहा जा सकता है, हालांकि अ’ग’स्त के अं’तिम स’प्ताह से उनके सि’ता’रों ने फिर क”रव’ट ली है और वे बे’ह’तर स्थि’ति में आ र’हे हैं.

वर्ष 2021 उनके लिए का’म’या’बी का सं’दे’श लेकर आ रहा है, लेकिन आ’श्च’र्यजन’क रूप से जहां 2021 के उ’तरा’र्ध से अ’मित शा’ह का सि’यासी सि’तारा च’म’कने ल’गेगा, वहीं पीएम मोदी रा’जनी’तिक तौ’र पर क’मजो’र होंगे.

वर्ष 2021 उनके लिए का’मया’बी का सं’देश लेकर आ रहा है, लेकिन आ’श्चर्य’ज’नक रूप से जहां 2021 के उ’तरा’र्ध से अमित शाह का सि’यासी सि’ता’रा च’म’कने लगेगा, व’हीं पी’ए’म मो’दी रा’ज’नीति’क तौ’र पर क’म’जो’र होंगे.