Categories
News

बड़ी ख’बर : करण जौहर होगें गि’रफ्ता’र? ड्र’ग मा’मले स’बू’तों के साथ NCB के पास…

खबरें.

बॉ’लीवुड में ड्र’ग मा’फिआ का रो’ल तो हम ह’मे’शा से सुनते आ रहे है ऐसे में जहा एक तरफ बॉ’लिवुड ए’क्टर सु’शां’त सिंह रा’जपूत की मौ’त के मा’म’ले में नार’कोटि’क्स कं’ट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ड्र’ग ऐंगल की जां’च कर रही है। वहीं, दू’सरी तरफ अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह स‍िरसा ने एनसीबी के चीफ राकेश अस्थाना से बी-टाउन के बड़े लोगों के खि’ला’फ शि’काय’त द’र्ज की है।

टाइम्स नाउ के एक न्यूज के मु’ताबिक, अ’का’ली दल के नेता मन’जिंद’र सिंह स‍ि’रसा ने ए’नसी’बी के चीफ राकेश अस्थाना मु’लाका’त की है। साथ ही उन्होंने क’रण जौ’हर और अन्य लोगों के द्वारा मुंबई में अपने घर पर ड्र’ग पा’र्टी करने को लेकर जां’च और का’र्रवा’ई के लिए लिखित शि’कायत भी दी है।

आपको बता दे मनजिंदर सिंह स‍िरसा ने ए’नसी’बी ची’फ को कुछ स’बू’त भी सौं’पे हैं, जिसके मु’ता’बि’क क’रण जौ’हर के घर पर ड्र’ग पार्टी हुई है। उन्होंने आगे कहा कि शा’हिद कपूर ‘उ’ड़’ता पं’जाब’ में पूरी दु’निया के सामने सिख युवाओं को न’शे’ड़ी बताते हैं। लेकिन स’च्चाई ये है की इन पार्टियों की वजह से उड़ता बॉलिवुड है।

बताते चले की मनजिंदर सिंह स‍िरसा ने कहा, ‘मैं पिछले 9 महीने से इस मा’मले को फॉलो कर रहा हूं और पि’छले साल इस मा’म’ले के बारे में मुं’ब’ई के पु’लिस क’मिश्न’र को भी लिखा था। मेरी शि’का’यत पहले से ही मुंबई के पु’लि’स क’मिश्न’र के पास पेंडिंग हैं और वह इस मा’म’ले में बिल्कुल भी दिल’चस्पी नहीं दिखा रहे हैं। मुंबई पु’लिस ने मुझसे अन्य मा’म’लों के लिए सं’पर्क किया लेकिन ड्र’ग्स मा’मले के लिए नहीं किया है। पहले भी मैंने कहा है कि इस मा’मले की जांच की गई होती तो हमने सु’शां’त सिंह रा’जपूत नहीं खोया होता। ए’नसी’बी चीफ ने कहा है कि वह निश्चित रूप से मिरी शि’कायत पर गौर करेंगे और इस मा’मले की जां’च करेंगे।’