Categories
Other

दो हफ़्ते का क्वा’रनटीन खत्म कर फै’मिली से मिली म’लाइका अरोड़ा, शेयर की फोटो…

दो हफ्ते पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कोरोना पॉजिट‍िव पाई गई थीं. अब 14 दिनों का क्वारनटीन पीरियड ख’त्म करने के बाद उन्होंने फैमिली के साथ री-यूनियन कर लिया है. मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पेट डॉग कैस्पर के साथ एक फोटो साझा कर इसकी खबर दी है.

मलाइका ने कै’स्पर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘रीयूनाइटेड’. इस फोटो में कैस्पर उनके पैरों के नीचे बेड पर बैठा देखा जा सकता है. इससे पहले भी मलाइका ने बेटे अ’रहान और पेट डॉग कै’स्पर की एक फोटो शेयर की थी. उन्होंने फोटो के साथ कै:प्शन में लिखा था- ‘प्यार की कोई सीमा नहीं देखता. इस सोशल डि’स्टेंसिंग और सेल्फ क्वार’नटीन में भी हमने एक-दूसरे पर नजर रखने, देखने और बात करने का तरीका ढूंढ लिया. मेरे दोनों बच्चों को कुछ और दिनों तक गले नहीं लगा पाउंगी यह सोचकर दिल टूट जाता है. इन सबसे निकलने के लिए दोनों के प्यारे चेहरों को देखकर मुझमें हिम्मत और एन’र्जी आती है’. 

मालूम हो कि कोरोना पॉ’जिटव पाए जाने से पहले म’लाइका इंडि’याज बेस्ट डांसर शो की शू’ट‍िंग कर रही थीं. उनमें कोरोना के बहुत कम ल’क्षण थे इसल‍िए पॉजिट‍िव रिजल्ट आने के आद उन्होंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया. मलाइका से पहले उनके बॉय’फ्रेंड अ’र्जुन कपूर भी कोरोना पॉ’जिट‍िव पाए गए थे. 

मिड-डे को दिए एक इं’टरव्यू में म’लाइका ने कहा- ‘सौ’भाग्य से मेरी फैमिली में किसी को कोरोना नहीं हुआ. जब मेरा टेस्ट रिजल्ट पॉ’जिट‍िव आया तो मैं चौं’क गई थी क्यों’कि मुझमें ज्यादा ल’क्षण नहीं थे और ना ही मुझे कोई दि’क्कत हो रही थी. मुझे घर पर सेल्फ-क्वारनटीन की सलाह दी गई थी. मैं अपने कमरे से बाहर नहीं नि’कलती थी और मेरे बेटे सहित किसी के भी सं’पर्क में नहीं आई’.    

म’लाइका ने यह भी बताया कि को’रोना के कारण उनकी फि’टनेस रू’टीन पर असर पड़ा है. उन्हें सांस लेने में कोई सिकायत नहीं थी लेक‍िन कम’जोरी थी. मलाइका क्वारनटीन के समय बेसिक और ब्रीद‍िंग एक्स’रसाइज पर फोकस क‍िया.