Categories
News

पहले BMC ने तो’ड़ा था कंगना का ऑ’फिस, अब दिया एक और उससे भी बड़ा झट’का…

हिंदी वायरल खबर

कंगना रना’उत और बीएमसी के बीच में पिछले काफी दिनों से रस्सा’कशी चल रही है. पहले कंगना को एक नोटिस भेजा गया जिसके बाद में उनका ऑ’फिस महज एक दिन की चे’ता’व’नी के भीतर ही गिरा दिया गया और कंगना को तो ज’वाब देने का मौ’क़ा भी नही मिला जिसके बाद में बयान बाजी चली और काफी ज्यादा कंगना ने नारा’जगी जतायी कि ये जो भी हो रहा है वो ग’लत हो रहा है. बात सिर्फ यही नही रुकी कंगना इस पूरे घटना’क्रम के खि”ला”फ बॉम्बे हा’ई को”र्ट में पहुँ”च गयी और या”चिका दा’यर की गयी.

को’र्ट में कंग’ना की तरफ से इसे रा’जनी”ति से प्रेरित कार्य”वाही बताया गया जहाँ पर उनके कीमती सामान आदि नष्ट किया गया और उन्होंने बी’एम”सी से पूरे दो क’रोड़ रूपये का हर्जाना भी माँगा. कंगना का दावा था कि उनका इतना नु”कसा”न हुआ है और ये सारा पैसा अब बीएम’सी से ह’र्जाना के रूप में दिलवाया जाये.

बीए’मसी से इस मामले में को’र्ट ने जवाब माँ’गा तो बीएमसी कंगना पर ही बरस पड़ी है. उनकी तरफ से दायर हल’फना”मे में कहा गया है कि कंगना की याचिका का”नू”नी प्रक्रि’या का पूरी तरह से दुरूपयोग है और इस पर विचार न करके इसे सीधे तौर पर खारिच ही कर दिया जाना चाहिए. बीएमसी ने तो ये तक कह दिया है कि इस तरह की या’चि’का के लिए कंगना के ऊपर ही जु’र्मा’ना लगा दिया जाना चाहिए. कही न कही ये बाते बता रही है कि बीएमसी कंग’ना को एक भी रूप’या देने को राजी नही है.

ऐसे में आगे आगे चलकर के इस चीज के परिणा”म क्या होंगे और क्या वाकई में कं’गना को अब मन मसो’सकर के रह जाना पड़ेगा? ये सारी बाते अगली सुनवाई में काफी हद तक साफ़ हो ही जायेगी. अब तक को’र्ट ने भी अपना रूख ठीक से सा’फ़ नही किया है तब तक कुछ कह नही सकते है.