Categories
News

बुरी खबर : आम आदमी पार्टी के नेता ने किया आ’त्म ह’त्या!! पार्टी में दौड़ी शो’क की लहर….

आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्ली के नेता निशांत तंवर (Nishant Tanvar) ने आ’त्म ह’त्या कर ली है. जिसके बाद उसके परि’जनों ने दिल्ली कैंट से कां’ग्रेस पार्षद और अपने पड़ोसी संदीप तंवर पर आ’त्म ह’त्या के लिए म’जबू’र करने का आ’रोप लगाया है. दिल्ली पुलिस ने मृ’त नेता के परिजनों के ब’या’न पर कां’ग्रेस नेता के खि’ला’फ मु’कद’मा दर्ज कर लिया है.

बता दे की द’रअसल, दिल्ली-पानीपत हाईवे पर कार में एक युवक ने ज’हर निगल लिया. लोगो ने उसे कार के पास अ’र्द्धन’ग्न हा’लत में बे’सुध पड़ा हुआ देखा. लोगों ने पु’लिस को इसकी सू’चना दी और अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृ’त घो’षित कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पु’लिस ने जांच की तो श’व की पहचान दिल्ली के नारायणा निवासी निशांत तंवर AAP के नेता के रूप में हुई.

परिजनों से बात चीत के दौ’रान निशांत तंवर के भाई निखिल तंवर ने बताया कि उसका भाई निशांत आम आदमी पार्टी (आप) में वार्ड-2 का अध्यक्ष था. उनके खि’ला’फ उनके पड़ोसी और दिल्ली कैंट से निगम पार्षद संदीप तंवर ने 12 सितंबर को मु’कद’मा दर्ज कराया था. साथ ही संदीप तंवर ने निशांत-निखिल व उनके माता-पिता पर भी मु’कदमा दर्ज कराया था.

निखिल तंवर के अनुसार, मंगलवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे निशांत ने फोन पर उसे बताया था कि संदीप तंवर उसे बार बार प’रेशान करता रहता है. वह गा’लियां देता है. साथ ही उसके खिलाफ नारायणा थाने में झूठा मु’कद’मा दर्ज भी कराया है. निखिल की माने तो संदीप के द’बा’व में आकर उसने ज’हर खा लिया है.

कांग्रेस पार्षद संदीप तंवर ने दिल्ली पु’लि’स को बताया था कि नारायणा निवासी निशांत तंवर ने 12 सितंबर को सुबह उनपर ह’म’ला किया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि नि’शांत बरार स्क्वायर में स्थित झुग्गी में सुनील नामक श’ख्स को दीवार खड़ी नहीं करने दे रहा था. उसने सु’नील की ओर से पु’लिस आ’युक्त और ए’ससी ए’सटी क’मिशन को पत्र लिखकर न्याय की गु’हार लगायी थी.