Categories
sport

IPL 2020 : उठेगा “तू’फान” जब धोनी और रोहित शर्मा के पहले मैदान पर उ’तरेगा ये श’ख्स”

क्रिकेट के दी’वानों के लिए इंत’जार’ की घड़‍ियां ख’त्म हो गई हैं। शनिवार यानि 9 सितंबर से आईपीएल 2020 का आगाज हो रहा है। अ’बु धा’बी के शे’ख जा’यद स्टेडियम में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच पहला मैच खेला जाएगा। लेकिन इसमें बाॅ’लीवुड का भी त’ड़का लगेगा। श’निवार को फ’रहा’न अ’ख्‍तर खेल शुरू होने से पहले अपना खेल दिखाएंगे। मैदान पर म’हेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा से पहले फर’हान अ’ख्‍तर की एं’ट्री होने वाली है।

दरअसल, फर’हान अ’ख्तर स्टार स्पोर्ट्स लाइव ब्रॉड’कास्ट पर ‘ड्रीम11 आईपीएल 2020’ के पहले मैच से पहले, ‘क्रि’केट लाइव’ का उ’द्घाटन करेंगे। फर’हान अ’ख्‍तर शाम बजे प्री-शो क्रिकेट लाइव पर मैच से पहले नजर आएंगे। को’रोना म’हामा’री के कारण इस बार IPL छह महीने की देरी से शुरू हो रहा है। फ’र’हा’न इस दौ’रा’न जहां अपनी स्‍पो’र्ट्स बेस्‍ड फिल्‍म ‘तू’फान’ को प्र’मोट करेंगे।

वहीं लोगों और ख‍ि’लाड़‍ियों को भी संबो’ध‍ित करेगें। स्टा’र स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर एक्स’क्लूसिव बात करते हुए ने कहा- ‘यह मु”श्‍क‍िल दौर है और हमारा देश लगातार आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है।’ फर’हान ने आगे कहा- ‘गिरने के बाद उठना, गलतियों से सीखना और सबसे म’हत्वपूर्ण बात, जीत के बाद भी जमीन से जुड़े रहना और विनम्र बने रहना सबसे जरूरी है। मैं अपनी फिल्म ‘तू’फान’ पर काम करने के बाद इस भावना को अधिक गंभीरता से समझ सकता हूं।’

बता दें कि फर’हान अ’ख्‍तर की फिल्‍म ‘तू’फान’ खेल के बै’कग्राउंड पर बनी है। इसमें वह एक मुक्‍केबाज की भूमिका में हैं। यह फिल्‍म एक्सेल एंटरटेनमेंट बना रही है। इसका डाय’रेक्‍शन राकेश ओ’मप्रकाश मेहरा कर रहे हैं।