Categories
Entertainment

चूहे ने पैरों से बनाई अ’जब ग’जब पेंटिंग, क’मा’ए इतने रुपए…….

सो’शल मी’डिया पर पिछले कुछ दिनों से एक चूहे का वीडियो का’फी वा’य’रल हो रहा है। यह चू’हा कोई सा’धार’ण चूहा नहीं बल्कि एक कलाकार है। जी हां आपने सही सुना। यह चूहा अपनी कलाकारी की बदौलत अच्छी-खासी क’माई भी कर लेता है। दरअसल यह चूहा अपने पैरों से पेंटिंग करता है और उस पें’टिंग से वह अच्छे खा’से पैसे भी क’मा लेता है। इस चू’हे की बनाई गई पें’टिंग दु’नि’या भर में बेची गई हैं जिसकी की’मत 1,000 पाउंड या उससे अधिक है।

चूहे के मा’लिक को जब पता चला कि यह इतनी अच्छी पेंटिंग करता है, तो उसके लिए पें’टिंग कि’ट खरीद कर दी। चूहे के मालिक ने बिना कै’मिकल वाले कलर और कै’नवास खरीदा, ताकि चूहा लोगों को अपना हुनर दिखा सके। इस चूहे के मालिक ने इसका नाम ‘गस’ रखा है। गस की बनाई हुई पेंटिग को खरीदने वाले देशों में साउथ कोरिया और ऑस्ट्रेलिया जैसे देश भी शामिल हैं।

इस चूहे के मालिक के पास और भी 4 चूहे हैं। सो’शल मी’डि’या पर जा’क’र आप भी गस के वी’डि’यो देखेंगे, तो यकीनन आप भी इस चू’हे के फै’न हो जाएंगे। सो’शल मी’डिया पर मौ’जूद वी’डियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से गस खाना खाते हुए भी बड़े ही आराम से पेंटिंग करता दिखाई दे रहा है।