Categories
Other

सु’शां’त सिंह के’स में स’लमा’न और करण जौहर समेत 8 दि’ग्ग’ज ह’स्ति’यों की बढ़ी मु’श्कि’लें, को’र्ट में…….

खबरें

मुजफ्फरपुर. बॉ’लीवुड अभिनेता सु’शां’त सिंह राजपूत की मौ’त के मा’म’ले मेजिला कोर्ट ने आज एक अहम आ’दे’श जारी किया है. कोर्ट के आ’दे’श के मु’ताबि’क, 8 फिल्मी ह’स्तियों को खु”द या अपने वकील के माध्यम से उनके कोर्ट में हा’जिर होना होगा. हा’जिर होने की तारी’ख 7 अक्तूबर तय की गई है. डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के आदेश के मु’ताबि’क, स’ल’मान खा’न , करण जौहर , साज़िद नाडियाडवाला , संजय लीला भंसाली , एक’ता कपूर भूषण कुमार और दिनेश विजयन को 7 अक्टूबर को हा’जिर होना है.

इस बा’बत इन स’बको को’र्ट नो’टिस भेजा जा चुका है. इन फिल्मी ह’स्तियों के खि’ला’फ अ’धि’वक्ता सुधीर ओ’झा ने परिवाद दाखिल कर सु’शां’त की मौ’त के लिए इन्हें जि’म्मेदार बता’या था.

ए’नसी’बी की का’र्रवा’ई जा’री
आपको बता दें कि इस बी’च सु’शां’त सिं’ह रा’जपू’त की मौ’त की जां’च के दौ’रा’न ड्र’ग्स (Drug) एं’ग’ल सामने आने के बा’द से ना’रकोटि’क्स कं’ट्रो’ल ब्यू’रो (NCB) ताबड़तोड़ छा’पेमा’री की का’र्र’वाई कर रहा है. शुक्रवार को ए’नसी’बी की टीम ने इस मा’म’ले में एक बड़े ड्र’ग पै’ड”लर को गि’र’फ्ता’र किया है. राहिल विश्राम नामके इस ड्र’ग पैड’लर के पास से एन’सीबी को तक’रीबन 1 किलो ड्र’ग्स मिली है. इन ड्र’ग्स की कीमत 3 से 4 करोड़ के आसपास बताई जा रही है. इसके अ’ला’वा एन’सीबी की टी’म को राहिल के घर से 4.5 लाख रुपये कै’श भी मिला है. अभी तक की खबर के मु’ताबि’क राहिल का बॉ’लीवु’ड से’लिब्रिटी’ज के साथ सी’धा लिं’क था और वह बॉ”लीवुड की पा’र्टियों में आया भी करता था.

रिया ड्र’ग्स के’स में एन’सीबी की टीम मुं’बई से ले’कर गो’वा तक के ड्रग ने’टव’र्क की त’ला’श में जुट गई है. अभी तक जितने भी ड्र’ग पै’ड’लर पकड़े गए हैं उनके क’नेक्श’न शौ’विक और से मिले हैं. एनसीबी की टीम चाहती है कि वह इन पैड’लर के जरिए इस पू’री चे’न का प’ता लगाए जिससे मुं’बई के सा’थ ही पूरे देश में पहुं’चाई जा रही ड्र’ग्स के ने’टव’र्क का खु’ला’सा किया जा सके.ए’नसी’बी के जो’न’ल डा’यरेक्ट’र स’मी’र वानखेड़े और उनकी टीम ने मुंबई के पोवाई में छा’पा मा’रा और दो से तीन लोगों को हि’रास’त में ले लिया.इनके पास से भी टीम को 500 ग्राम के करीब बड मिली है. एक ग्राम ब’ड की कीमत 6 से 8 हजार के बीच बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बाजार में इस पूरी ब’ड की की’मत करीब 30 से 40 लाख के आ’सपास है.

ए’नसीबी के ह”त्थे चढ़ चुके हैं ये लो”ग
मा’द’क प’दार्थ मा”मले की जांच कर रही ए’नसीबी की वि’शे’ष जांच टी’म (एस’आई’टी) ने रि’या, उनके भाई शौ’वि’क, रा’जपूत के प्रबंधक सै’मु’यल मिरांडा, घरेलू स’हा’यक दी’पेश सा’वंत और अन्’य को गि’रफ्ता’र क’र चुकी है. वे अभी न्या’यि’क हि’रास’त में हैं. मा’म’ले से सं’बंधि’त ध’नशो’धन की त’ह’की’का’त कर रहे प्र’वर्तन नि’दे’शाल’य ने रि’या के फो’न से मिली सो’श’ल मी’डि’या चै’ट को एन’सी’बी के साथ साझा किया था, जिसमें प्र’तिबं’धि’त मा’द’क प’दा’र्थ के इ’स्तेमा’ल का सं’केत मि’ल’ता है. इसके बाद एन’सी’बी ने मा’म’ले की जां’च शु’रू की.