Categories
News

सु’शांत के’स में क्या हैं आ’दि’त्य ठा’क’रें क’नेक्श’न?? रि’या च’क्रव’र्ती ने किया बड़ा खु’ला’सा…👇

खबरें

महा’राष्ट्र सर’का’र में मंत्री आ’दि’त्य ठा’करे का नाम लिए बिना भा’जपा लगातार सु’शां’त के’स में नि’शा’ना सा’ध रही है। इस बीच एक टी’वी इं’टरव्यू में रि’या च’क्रव’र्ती ने सा’फ कर दिया है कि उनका आ’दि’त्य ठा’क’रे से क्या सं’बं’ध है। रि’या चक्र’व’र्ती ने एक इंटरव्यू में साफ कहा कि आ’दि’त्य ठा’क’रे के साथ उनका कोई सं’बं’ध नहीं है।

शिव’से’ना के पो’स्टर से आ’दित्य ठा’क’रे थे गा

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आ’दि’त्य ठा’क’रे का नाम लिए बिना भा’जपा लगा’तार सु’शां’त के’स में नि’शाना सा’ध रही है। इस बीच एक टीवी इं’टर’व्यू में रि’या च’क्र’वर्ती ने साफ कर दिया है कि उनका आ’दित्य ठा’करे से क्या संबंध है। रि’या च’क्रव’र्ती ने एक इं’टर’व्यू में साफ कहा कि आ’दि’त्य ठा’करे के साथ उनका को’ई सं’बं’ध न’हीं है।

क्यों जो’ड़ा गया ना’म?

रिया ने इसका ज’वा’ब दिया। उन्होंने कहा, वो आ’दित्य ठा’क’रे को नहीं जानती हैं। रि’या कहती हैं कि मेरी दोस्त अ’नाया उ’दास के नाम को AU नाम से कॉ’न्टैक्ट लिस्ट में सेव कर रखा है जिसे आ’दित्य उ’द्ध’व बताया जा रहा है।

आदित्य ठा’क’रे का ट्’वि’टर बा’यो क्या है?

आ’दि’त्य ठा’क’रे में ट्विटर बायो में उन्होंने खु’द को युवा से’ना का अ’ध्यक्ष, मुं’बई डि’स्ट्रिक्ट फु’टबाल एसोसिएशन का अध्यक्ष बताया है।

शि’वसे’ना के पो’स्टर से आ’दित्य ठा’करे थे गा’य’ब
रा’म मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान शि’वसे’ना ने मुं’ब’ई में पो”स्टर लगाए थे।  इन पो’स्टर में आ’दि’त्य ठा’करे की त’स्वीर गा’य’ब थी, जिसे लेकर म’हारा’ष्ट्र के रा’जनीति’क ग’लिया’रों में का’फी च’र्चा हुई थी।

भा’ज’पा ल’गा चुकी है ब’ड़ा आ’रो’प
भा’ज’पा नेता नारायण राणे ने सु’शां’त के’स में जां’च के दौ’रा’न किसी को बचाने की को’शि’श का आ’रो’प लगाया है। अ’प’ने ऊ’पर ल’ग रहे आ’रो’पों पर आ’दित्य ठा’क’रे ने स’फा’ई दी है कि म’हा’राष्ट्र स’रका’र की स’फल’ता और लो’कप्रि’य’ता से प’रे’शा’न होकर सु’शां’त सिं’ह की मौत को ले’कर गं’दी रा’जनी’ति की जा र’ही है।


राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन का’र्यक्र’म के दौरान शि’वसे’ना ने मुं’ब’ई में पो’स्टर ल’गा’ए थे।  इन पोस्टर में आ’दित्य ठा’करे की त’स्वीर गा’यब थी, जिसे ले’क’र म’हा’राष्ट्र के रा’ज’नीति’क ग’लिया’रों में का’फी च’र्चा हुई थी।

भाजपा लगा चुकी है बड़ा आ’रो’प
भाजपा नेता नारायण राणे ने सु’शां’त के’स में जां’च के दौ’रा’न किसी को ब’चा’ने की को’शि’श का आ’रो’प लगाया है। अपने ऊ’पर लग रहे आ’रो’पों पर आ’दित्य ठा’क’रे ने स”फा’ई दी है कि म’हाराष्ट्र स’रका’र की स’फल’ता और लो’कप्रिय’ता से प’रेशा’न होकर सु’शां’त सिं’ह की मौ’त को लेकर गं’दी रा’जनी’ति की जा रही है।