Categories
News

उर्मिला पर भड़’की कंगना, बोली वो खुद एक सॉ’फ्ट पा’र्न स्टा’र है और मेरे संघ’र्षो का मजा’क बना रही है…

हिंदी वायरल खबर

बॉलीवुड में सु’शांत सिं’ह राज’पूत के नि’धन के बाद से ड्रग्’स का मा’म’ला सामने आ चुका है इस खबर ने बॉ’ली’वुड इंड’स्ट्री में ‘खल’ब’ली मचा दी है। इस पूरे मामले में कं’गना शुरु से अपनी बेबाक राय रखती आई हैं और कुछ सितारों का नाम सबके सामने लेकर वो लगातार बयानबाजी कर रही हैं। हाल ही में राज्यसभा सांसद और पूर्व अभिनेत्री जया बच्च’न ने मंगलवार को बिना नाम लिए बीजेपी सां’स’द रवि किशन और कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘ये लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छे’द करते हैं’। अब जया ब’च्चन के इस बयान ने पूरे बॉ’ली’वुड को दो धड़ों में बांट दिया है। कुछ लोग जया बच्चन का स’मर्थ’न कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसका विरोध कर रहे हैं। ऐसे में एक्’ट्रेस उ’र्मिला मातों’डकर ने भी जया का सपोर्ट किया है, लेकिन कंगना से उनकी ब’ह’स हो गई।

कंगना ने उ’र्मि’ला पर साधा नि’शा’ना

बता दें कि उर्मिला मा’तों’डकर ने जया बच्चन का सपोर्ट करते हुए कहा कि कंगना इस तरह राजनीति मा’म’लों को पक’ड़कर बीजेपी का टिकट चाहती हैं। उनके इस बया’न के बाद कंगना का गु’स्सा फूट पड़ा। उर्मिला को जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि, ‘मुझे खुद पर भरोसा है कि मैंने जीवन के साथ समझौता नहीं किया है। मेरे इर्द-गिर्द जो दबाव था मैं उसके आगे झुकी नहीं। मुझे टिकट के लिए ज्यादा काम नहीं करना पड़ेगा। वो मेरे सं’घ’र्षो का मजाक बना रही हैं। वो खुद एक सॉफ्’ट पा’र्न स्टार हैं। वो अपनी ए’क्टिं’ग की वजह से नहीं जानी जाती हैं’।

अब कंगना के इस बयान के बाद से बॉ’ली’वुड में और हंगामा बरस गया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स भी दो भागों में बंट गए हैं। कुछ तो कंगना को स’पो:र्ट कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि कं’ग’ना को अपनी भाषा की म’र्या’दा का ख्याल रखना चाहिए। गौरतलब है कि सु’शां’त सिं’ह रा’जपू’त के निधन के मुद्दे से उठा बवाल अब बढ़ता ही जा रहा है। नेपो’टिज’म और ग्रुपि’ज’म की बात होते होते ये मुद्दा एक ऐसे मोड़ पर पहुंच गया है जहां सितारे एक दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं। इसके साथ ही इसमें राज’नीति का त’ड़’का भी लग गया है।

बता दें कि उर्मिला मा’तोंड’कर ने एक इंट’रव्यू में कहा था कि, ‘पूरा देश ड्रग्’स के खतरे का सामना कर रहा है। क्या उन्हें पता है कि जहां से वो आती हैं, यानी की हि’मा’चल प्रदेश खुद ड्रग्स का एक गढ़ है। कंगना को सबसे पहले अपने राज्य से इसकी शुरु’आ’त करनी चाहिए’। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और उर्मिता मातों’डकर के बीच क’हा’सुनी हो गई। वहीं अब ये मामला थमता हुआ नहीं दिख रहा है। स्टा’र्स इस मुद्दे पर लगातार ब’ह’स कर रहे हैं और एक दूसरे के खि’ला’फ बयान’बाजी भी कर रहे हैं।