Categories
News

Kangana Ranaut को मिल रही हैं ध’मकि’यां, कहा- जेल में डाल देने और घर तो’ड़ देने की बात कह’कर ड’राया जा रहा…

हिंदी वायरल खबर

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का हाल ही में मुंबई में बीएमसी (BMC) द्वारा अवैध निर्माण बताकर ऑ’फिस ध्व’स्त कर दिया गया था। कंगना इस बात से बेहद आहत हैं। कंगना के ऑ’फि’स को गिराए जाने की बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने आलोचना भी की लेकिन फिल्म इं’ड’स्ट्री का एक खेमा उनके खि’ला’फ खड़ा हुआ है। हाल ही में जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्य’सभा में कंगना का बॉ’ली’वुड में प्रहार करने को गलत बताया। उन्होंने कहा था कि जिस था’ली में खाते हैं उसी में छे’द करते हैं। अब कंगना ने टाइम्स नाऊ से बात’चीत में एक बार फिर कई बड़े खु’ला’से किए हैं। उन्होंने शि’व’से’ना स’रका’र (Shivsena Government) पर भी अपना गु’स्’सा निकाला और कहा कि मुझे लगातार धम’का’या जा रहा है। ऐसे में मैं खुद किसके पास म’दद के लिए जाऊं।

टाइम्’स नाऊ से बातचीत में कंगना रनौत ने कहा कि मुझे Haramkhor कहा गया लेकिन मैं जितना कमाती हूं उसका टैक्स भी भरती हूं। मैं महाराष्ट्र स’र’का’र को अपनी कमाई का हिस्सा देती हूं तो मैं haramkhor नहीं हूं। संजय राउत (Sanjay Raut) मुझसे माफी मांगे। कंगना ने बताया कि बीएमसी के लोगों ने मेरे घर का ताला तोड़ा और 50 लोगों ने मिलकर इसे ध्वस्त किया। सोसाइटी की प्रे’सिडें”ट महिला ऐसा देखकर रो रही थीं और जिन लोगों से ये काम करवाया गया वो कह रहे हैं कि सर हमारे बच्चों को बद्दु’आ लगेगी जो हम कर रहे हैं। कंगना ने कहा कि मुझे ऐसा लगा कि मेरा रेप कर दिया गया। आप इमोशनली, मेंटली टूट जाते हो। मेरे घर की पूरी दीवारें उखाड़ दी गई है।

कंगना ने आगे कहा कि जब रक्षक भक्ष’क बनता है तो आपको लगता है कि अब किससे लड़ा जाए। मुझे मुंबई में 4 दिन में डराया गया कि तुम यहां से भाग जाओ वरना तुम्हें जेल में डाल देंगे, ड्रग्स केस (Drug case) में फंसा देंगे। मेरे लोकल फ्रेंड्स को फोन कर धमकाया जा रहा था। मेरे पड़ो’सियों को कहा जा रहा था कि अगर आपने इसे आइसोलेट नहीं किया तो आपके घर भी तोड़ दिए जाएंगे। मेरे घर को भी तोड़े जाने की धमकी मुझे लगातार दे रहे (Kangana threat calls) हैं। लीगल तौर पर पूछूं तो वो कहते हैं कि वो तो हमने तुम्हारा ऑ’फि’स भी का’नू’नी तौर पर नहीं तोड़ा था। मुझे ऐसा कहा जा रहा है कि तुम्हारा घर भी तोड़ देंगे फिर तुम केस लड़ते रहना। जब सरकार ही ऐसा व्य’व’हार करेगी तो आप कितना लाचार मह’सूस करेंगे।