Categories
News

जब राखी सा’वंत के सिर च’ढ़क’र बोली मोदी जी की दी’वान’गी, PM से प्या’र जा’हि’र करने के लिये उनकी पो’स्टर वाली ड्रे’स पहन’कर म’चा’या तह’लका…..

जरा हटकें

बॉ’लीवुड की कं’ट्रोव’र्शिय’ल गर्ल रा’खी सा’वंत यूं तो जो कुछ भी करती हैं उससे मी’डि’या की सु’र्खि’यां ब’न’ने में देर न’हीं लग’ती। लेकिन क्या आ’प जा’नते हैं एक बार रा’खी पी’एम मोदी की फो’टो वाली ड्रेस प’हन’कर त’मा’शा म’चा चु’की हैं।

बॉली’वुड की फे’म’स डां’सर और ए’क्ट्रेस रा’खी सावंत (Rakhi Sawant) जो कु’छ भी कर दें वह क’म है। ड्रा’मा क्वी’न के नाम से म’शहूर यह ग’र्ल कभी भी सु’र्खि’यों में रहने का कोई मौ’का नहीं छोड़ती। कई बार तो वह अ’पनी हॉ’ट अ’दा’ओं से सारी ह’दें पार कर देती हैं, जिसे देख’कर सामने वा’ला भी श’रमा जाएं। वहीं, क’भी-क’भा’र मै’ड’म कुछ ऐसा प’ह’न ले’ती हैं जिसे ह’जम क’रने में अ’च्छे-अ’च्छों की सां’स अ’टक जाए। ऐ’सा ही हमें एक बार तब दे’खने को मि’ला जब रा’खी सा’वंत के सिर पी’ए’म मोदी की दी’वान’गी इस क’दर चढ़’कर बोली कि उन्होंने प्र’धा’न’मंत्री के फोटो से बनी ही एक ड्रे’स डि’ज़ाइ’न करा ली।

दरअसल, यह मा’म’ला साल 2014 का है जब गु’ज’रात के त’त्का’लीन मु’ख्य’मंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय ज’न’ता पा’र्टी की ओर से प्रधा’नमं’त्री पद के दा’वे’दार थे। ऐसे में रा’खी चा’ह’ती थीं कि मो’दी ही इस बार का चु’ना’व जीतें, क्यों’कि वह उ’नकी ब’हु’त ब’ड़ी प्र’शं’स’क हैं और उ’न्हें अप’ना प्रे’मी ब’नाना चा’हती हैं। ऐसे में नरें’द्र मो’दी के लिए अपने प्या’र को जा’हिर करते हुए रा’खी सावंत ने उन’की त’स्वीर वा’ली ड्रे’स पह’नकर देश में ही नहीं, बल्कि वि’देश में भी सु’र्खि’यां ब’टो’रीं।


रा’खी सा’वं’त ने अ’मेरि’का में ए’क प्री-इंडिपेंडेंस डे पा’र्टी के लिए एक ब्लै’क ड्रे’स प’ह’नी थी, जिस पर आ’गे से ले’कर पी’छे तक बी’जे’पी नेता मो’दी की त’स्वीरें बनी हुई थीं। अपनी इस ड्रे’स में न’रेंद्र मो’दी की त’स्वीरों को फ्लॉ’न्ट करने के लिए राखी ने ड्रा’मैटि’क मे’कअ’प के सा’थ सिर पर भ’ग’वा रंग की पग’ड़ी और पिंक बू’ट्स को डाला हुआ था, जो उनकी ड्रेस पर बनी तस्वीरों को उ’भार’ने का काम बहुत अच्छे से कर रहे थे।