Categories
Other

fact chack: न’हीं रहे अनुराग कश्यप?? KKR ने दी ख’बर….

खबरें

यह साल बॉ’लीवु’ड के लिए ब’हुत खा’स नहीं रहा। इस सा’ल कई ह’स्ति”यों ने दुनिया को अ”चा’नक अ’ल’वि’दा कह दिया। इस बीच, फिल्म नि’र्देश’क अ’नुराग क’श्यप की मौ’त की ख’बर के’आ’र’के बॉक्स ऑ’फि’स से सा’झा की गई, फिल्म क्रिटिक कमाल रा’शि’द खा’न यानी के’आर’के के ट्’वि’टर हैंडल से। जो झूठा है। वहीं, अ’नुरा’ग क’श्य’प ने इस पर मजेदार प्र’तिक्रि’या दी है। अनुराग के इस अं’दा’ज को दे’ख’कर उनके फैं’स उनकी का’फी ता’री’फ कर रहे हैं।

केआरके बॉ’क्स ऑ’फि’स से ट्’वी’ट किया गया कि #RIP #AnuragKashyap! वह वा’स्तव में एक महान क’थाका’र थे! हम आपको ह’मे’शा याद रखेंगे सर अनुराग क’श्य’प की एक तस्वीर भी इस ट्’वी’ट के साथ शेयर की गई है। जब अनुराग ने उनकी मौ’त की झू’ठी ख’बर देखी, तो उन्होंने इस ट्वीट का म’ज़ाकि’या ज’वा’ब दिया।

We are very sorry that one of our staff misunderstood the name of #AnuragKapoor with #AnuragKashyap and published a wrong news about Anurag Kashyap Ji. RIP #AnuragKapoor Ji! 👏 https://t.co/8qIzLYaw5w— KRKBOXOFFICE (@KRKBoxOffice) September 13, 2020

इस ट्वीट का जवाब देते हुए, अनु’राग क’श्यप ने लिखा कि कल य’म’राज को देखा गया था .. आज य’मरा’ज खुद घर छोड़ गए। कहा- आपको अभी भी और फि’ल्में ब’ना’नी हैं। यदि आप फि’ल्म नहीं ब’नाते हैं और बे’वकू’फ / भ’क्त उसका ब’हिष्का’र नहीं करेंगे, तो उनका जी’वन सा’र्थ’क नहीं होगा। उन्हें अर्थ मिला, इसलिए मु’झे पीछे छोड़ दिया।

अब अनु’राग क’श्य’प के फैंस उनके इस मजेदार ट्वीट की खूब ता’रीफ कर रहे हैं। अनुराग कश्यप की तारी’फ में एक ट्विटर यूजर ने लिखा चाउ गुरू। वहीं, दूसरे यू’जर ने लिखा, “अरे सा’हब, आप अं’ध भक्तों से कितनी वि’नती करेंगे।” उसी समय किसी ने मजा’किया अं’दाज में लिखा कि आप के’आरके के साथ फिल्म बनाए बिना क’हीं नहीं जा सकते।

वहीं, अ’नु’रा’ग के जवाब के बा’द KRK बॉक्स ऑ’फिस ने अपनी स’फाई दी है। के’आरके बॉक्स ऑफि’स ने ट्वी’ट कि’या कि हमें खेद है कि हमारे कर्म’चारियों ने अ’नुरा’ग क’श्य’प के रूप में अ’नुरा’ग क’पू’र से ग’ल’ती की और अ’नुरा’ग क’श्य’प जी के बा’रे में एक ग’ल’त ख’ब’र प्रका’शित की। RIP #AnuragKapoor जी! आपको बता दें कि के’आ’रके ने कई मौकों पर अ’नु’राग क’श्यप पर नि’शा’ना साधा है। दो’नों के बीच कई बार ट्’वि’टर वॉ’र भी छि’ड़ चुकी है।