Categories
News

‘अपनी आंख मूं’द लेने से दुनिया में अंधेरा नहीं हो जाता है मुख्य’मंत्री जी’, अखिलेश ने कुछ इस अं’दाज में घे’रा योगी जी को…

हिंदी वायरल खबर

समा’जवा’दी पार्टी के रा’ष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मु’ख्यमं’त्री अखिलेश यादव ने सोमवार को एक बयान जा’री करते हुए  कहा कि भाजपा स’र’का:र स’त्ता की म’द’हो’शी में संवै’धानि’क अ’धिका’रों के दमन पर तुल गई है. मान’वाधि’कारों से उसे चिढ़ है. जहां एक ओर वि’शेष सु’र:क्षा:बल 2020 के जरिए उ0प्र0 में ठो’क दो सं’स्कृृ’ति के त’ह’त अब जिसे चाहे, जहां चाहे उ’ठा लें, ना वा’रं’ट, ना बे’ल, ना स’बूत और नहीं सु’नवा’ई.

जिस पर मु’ख्यमं’त्री जी की नि’गाह टे’ढ़ी हुई, उ’सकी शा’मत आना त’य है. भा’ज’पा स’रका’र ने आ’ज पू’र्व सां’स’द सी’ए’न सिंह के घर शो’क सं’वेद’ना प्र’क’ट करने जा रहे समा’ज’वादी पार्टी के प्रदेश अ’ध्यक्ष न’रेश उ’त्त’म पटे’ल तथा उनके साथ अन्य नेताओं को राय”बरेली में गि’रफ्तार कर अपनी स’त्ता की ध’म’क दिखाई है.

महोली, सीतापुर में मृृ’त’क कमलेश मिश्रा के घर सां’त्वना देने जा रहे वि’धा’यक एवं पूर्व मंत्री श्री मनोज पाण्डेय को भी वहां नहीं जाने दिया गया. भाजपा स’रकार और पु’लिस पूरी तरह अ’मा’नवीय और संवे’दन शू’न्य हो गई है. किस अ’धि’कार से अब किसी के दुः’ख में भी वह किसी को श’रीक नहीं होने देगी?

प्रतापगढ़ में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष पर फ’र्जी आ’रो’प ल’गाक’र जे’ल भे’जा गया। यह बदले की का’र्यवा’ही है। स’रध’ना नगर पालिका प’रि’षद की चे’यर’पर्सन के पति एवं पुत्र पर झू’ठा ए’ससी/ए’सटी ए’क्ट का मु’क’दमा ल’गाया गया जबकि सफाई क’र्मचा’री संघ का कहना है कि मु’कद’मा फ’र्जी है.

मु’ख्य’मंत्री जी के आ’देश पर यह सब हो रहा है। आखिर कब तक वे सु’ल’गते सवालों का जवाब देने से कतराएंगे? अपनी आंख मूंद लेने से दु’निया में अं’धेरा नहीं हो जाता है, मुख्यमंत्री जी.

समाजवादी नेताओं का प्रतापगढ़ जाने का कार्यक्रम पूर्व नि’र्धारि’त था. प्रदेश अ’ध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ब’हुखंडी वि’धायक नि’वास में रहते है. उनके आवास के बाहर और गेट पर भा’री पु’लि’स ब’ल तै’ना’त कर दिया गया. जब वे बाहर निकलने को हुए पुलिस दल ने उन्हें रो’क’ने की कोशिश की. तभी एमएलसी श्री सुनील यादव साजन भी वहां पहुंच गए.

पु’लि’स ने जब फिर रोकने की को’शि’श की तो अपनी गाड़ियां छोड़कर समाजवादी नेताओ ने पैदल ही रा’जभवन, मुख्य’मं’त्री आ’वास की ओर कू’च करने का एलान कर दिया. कार्यकर्ताओं के साथ वे 1090 चैराहे तक पहुंच भी गए. तब तीखे वि’वा’द के बाद पु’लिस ने उन्हें आगे जाने दिया. लेकिन बछरावां टोल पर फिर उन्हे रो’कने की को’शिश की गई. पु’लिस के रोकने के बावजूद वहां से आगे बढ़ गए तो रायबरेली पहुं’चने पर पु’लिस ने फिर ज’बर’दस्त घे’रा’बं’दी करके गि’रफ्ता’र कर लिया.