Categories
News

एक कमरे में रुके थे सु’शां’त और सा’रा अ’ली खा’न, कं’ग’ना ने अब सा’रा पर लगाए ये आ’रो’प……

खबरें

सु’शां’त सिंह राजपूत की मौ’त के मा’मले को लेकर ए’क्ट्रै’स कं’ग’ना र’नौ’त ने अब सा’रा अ’ली खा’न पर कई तरह के आ’रो’प लगाए हैं। सारा और सु’शां’त ने फिल्म केदारनाथ में साथ काम किया था और कथित तौर उस समय दोनों के बीच अ’फे’य’र चल रहा था। कंगना ने सारा पर प्यार में सु’शां’त को धोखा देने का आरोप लगाया है। अपने ट्वीट में उन्होंने ये कहा है। मरहूम एक्टर सु’शां’त सिंह राजपूत के दोस्त सैमुअल होकिप ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सु’शां’त और सारा के बीच अफेयर होने की बात कही है। बाद में दोनों अलग हो गए थे। इसे बाद कंगना ने ट्वीट कर लिखा, सु’शां’त सिंह राजपूत और सा’रा अ’ली खा’न के अ’फेय’र की खबरें तब मीडिया में हर तरफ सुनने को मिली थीं। उन्होंने एक आउटडोर शूटिंग के दौरान रूम भी शेयर किया था। ये फेंसी ने’पोटि’ज्म के बच्चे बाहरी लोगों को पहले सपनें दिखाते हैं और फिर उन्हें खुलेआम धोखा देते हैं।

एक और ट्वीट में कंगना ने कहा है कि मेरा मानना है कि सारा ने उसे प्यार किया होगा वह कोई बेवकूफ नहीं था कि लड़की के सच्चे-झू’ठे प्यार को ना पहचान सके। शायद सारा पर सु’शांत से अलग होने का दवाब रहा होगा। मैंने खुद ऋतिक के साथ रिश्ते में ये महसूस किया है। आज भी मुझे समझ नहीं आता है कि अचानक ऋतिक कैसे इतना बदल गया। बता दें कि सारा अली खान एक्टर सै’फ अली खान और अभिनेत्री अ’मृता सिंह की बेटी हैं। सु’शांत के दोस्त सैमुअल होकिप ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि मुझे याद है केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा और सु’शांत प्यार में थे। दोनों के बीच एक-दूसरे को लेकर खूब सम्मान था, जो आजकल रिश्ते में कम देखने को मिलता है। सारा सु’शांत के साथ ही उनके परिवार के सभी लोगों का भी सम्मान करती थीं। चाहे वह परिवार या दोस्त हों या फिर उनका स्टाफ। मुझे ता’ज्जुब होता है कि क्या सोनचिड़िया के फ्लॉप होने की वजह मूवी मीफिया के दबाव में सारा ने सु’शां’त से ब्रे’क’अप कर लिया?

एक्टर सु’शां’त सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृ’त पाए गए थे पु’लि’स की अभी तक की जांच के मुताबिक उन्होंने आ’त्म’ह’त्या की है। उनकी मौ’त के बाद कं’गना लगातार फिल्म इंडस्ट्री में कुछ परिवारों के द’बद’बे को लेकर बोल रही हैं। उनका कहना है कि सु’शां’त क्योंकि पटना से आते थे और उनके परिवार का फिल्मों से कोई ताल्लुक नहीं है इसलिए उनको तं’ग किया गया। कंगना का कहना है कि नेपोटिज्म और कुछ लोगों का पूरी फिल्म इंडस्ट्री पर दबदबा होने की वजह से सु’शां’त की जान गई है। कंगना ने कई लोगों पर आ’रो’प भी इसको लेकर लगाए हैं।